मोघे ने की सीएम शिवराज से मुलाकात, इंदौर को शीघ्र अनलॉक करने का किया आग्रह

  
Last Updated:  June 11, 2021 " 08:39 pm"

इंदौर : भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता कृष्णमुरारी मोघे ने शुक्रवार को भोपाल में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात की। मोघे ने सीएम से इंदौर को अनलॉक करने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को देने का आग्रह किया। मोघे ने कहा कि वर्तमान परिस्थिति में कोरोना संक्रमण दर काफी निम्न स्तर पर आ चुकी है इंदौर मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी होने से व्यापार व्यवसाय बड़े पैमाने पर प्रभावित हो रहा है। शहर के व्यापारी वर्ग की मांग है कि वर्तमान स्थिति में इंदौर को अनलॉक करना उचित होगा।पिछले दिनों विभिन्न एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने मोघे से मुलाकात कर अपनी अपनी समस्या व मांगे उनके समक्ष रखी थी, उसी श्रृंखला में इंदौर के व्यापारियो की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए मोघे ने भोपाल में मुख्यमंत्री से भेंट कर जनभावना से उन्हें अवगत कराया और इंदौर को अनलॉक करने की बात कहीं।

वैवाहिक कार्यक्रमों की दें परमिशन।

कृष्णमुरारी मोघे ने कहा कि अब शादियों के मुहूर्त भी काफी कम बचे हैं, ऐसे में वर्तमान परिस्थिति में कोरोना संक्रमण की दर में कमी को देखते हुए निर्धारित संख्या तय करके शादियों की परमिशन भी दी जानी चाहिए।

कोरोना संक्रमित होने के बाद हुई मौतों को संक्रमण से मौत माना जाए।

मोघे ने मुख्यमंत्री की उस घोषणा के लिए उन्हें धन्यवाद दिया जिसमें कोरोना संक्रमण के चलते जिस परिवार में असमायिक मृत्यु हुई है उन्हें एक लाख की अनुदान सहयोग राशि की घोषणा की गई है। मोघे ने उक्त घोषणा के अनुपालन में आ रही तकनीकि विसंगतियों को देखते हुए सीएम शिवराज से आग्रह किया कि जिस भी व्यक्ति की मृत्यु, अस्पताल में भर्ती होते समय कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव होने के बाद हुई है, चाहे वह किसी भी कारण से हुई हो,उसे कोरोना संक्रमण से हुई मृत्यु मानी जाकर उस परिवार को उपरोक्त अनुदान सहयोग राशि दी जाना चाहिए। इस प्रक्रिया का सरलीकरण किया जाना चाहिए।मुलाकात के दौरान प्रदेश वार्ताकार जे पी मुलचंदानी,पूर्व एल्डरमैन भारत रघुवंशी भी मौजूद रहे।

सीएम ने शीघ्र निराकरण का दिया भरोसा।

मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने कृष्णमुरारी मोघे की बातों को गंभीरता से सुना व शीघ्र ही निराकरण का आश्वासन भी दिया।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *