मोटर साइकिल चोरी करने वाली देवास की गैंग का खुलासा, गैंग के सरगना सहित दो गिरफ्तार, चोरी की एक दर्जन बाइक बरामद

  
Last Updated:  January 15, 2022 " 03:14 pm"

इंदौर : ऑन डिमाण्ड मोटर सायकल चोरी करने वाली गैंग के डेरा प्रमुख व उसके सहयोगी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उनकी निशानदेही पर चोरी की एक दर्जन मोटरसाइकिलें बरामद की गई है।
गैंग के सदस्य स्पोर्टस बाइक से चोरी की वारदातों को अंजाम देते थे। ऑन डिमाण्ड पर बाइक चोरी कर पाँच से सात हजार रुपए में बेच देते थे। कई बार बाइक के पार्टस निकालकर बेच देते थे।

ऐसे पकड़ा गया गैंग का सरगना।

पुलिस थाना विजय नगर, लसूडिया, खजराना और तिलक नगर क्षेत्र में हो रही मोटर सायकल चोरी के स्पॉट चिन्हित कर मुखबिरों के आधार पर मोटर सायकल चोरी करने वाले तथा उनके ठिकानों, आने जाने के रास्तों के बारे में पता किया गया । जानकारी मिली कि इस क्षेत्र में मोटर सायकल चोरियाँ देवास जिले के पीपलरावा कुमारिया क्षेत्र के आपराधियों द्वारा की जा रही हैं। थाना प्रभारी खजराना तथा थाना प्रभारी विजय नगर की टीम बनाकर आने जाने वाले रास्तों पर रैकी की गई और एम्बुश लगाई गई तो दो मोटर सायकल पर चार लोग आते दिखाई दिए। रोकने पर उन्होंने भागने और हथियार लहराकर पुलिस से बचने का प्रयास किया। पुलिस टीम द्वारा मोटरसाइकिल से पीछा कर एक आरोपी को पकड लिया। उसने अपना नाम सचिन पिता भरत कंजर निवासी पीपलरावा देवास का होना बताया और अपने साथियों राजा, अजय व अन्य के साथ विजय नगर, लसुडिया क्षेत्र से मोटर सायकल चोरी करना कबूला। उसने अपने साथियों के साथ बीते एक वर्ष में सैकड़ों वाहन चोरी करना भी स्वीकार किया । आरोपी के अन्य साथी अंधेरे का लाभ उठाकर फरार हो गए जिनकी तलाश की जा रही है।

आरोपी का एक साथी भी धराया।

पकड़े गए आरोपी सचिन की निशानदेही मोटर सायकल छुपाने में सहयोग करने वाले उसके साथी योगेश पिता यशवंत कंजर निवासी पीपलरावा देवास को भी गिरफ्तार किया गया ।
आरोपी से अभी तक 12 मोटर साइकिल जब्त की गई है । पुलिस टीम द्वारा गैंग के अन्य साथियों, चोरी की मोटर सायकिलों को छुपाने, काटने और बेचने – खरीदने वालों के संबंध में पूछताछ जारी है ।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *