मोबाइल लूट की वारदातें करने वाले दो बदमाश धराए

  
Last Updated:  July 22, 2023 " 08:24 pm"

इंदौर : मोबाइल फोन स्नैचिंग की वारदातों को अंजाम देने वाले शातिर बदमाश पुलिस थाना भँवरकुआं की गिरफ्त में आ गए हैं।बदमाश राहगीरों के साथ मोबाइल लूट की वारदात को अंजाम देते थे।बदमाशों से लूट की 2 घटनाओ में 1 लाख रुपए का मश्रूका पुलिस ने बरामद किया है।

आरोपियों ने पुलिस थाना भंवरकुआं क्षेत्र अंतर्गत दिनांक 08/06/2023 को भँवरकुआं चौराहा पर प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी करने वाली छात्रा के साथ हुई मोबाइल स्नैचिंग की वारदात की थी,जिसपर थाना भँवरकुआं में अपराध धारा 392 भा.द.वि. का पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया था।
इसी प्रकार दिनांक 22/06/23 को तीन ईंमली चौराहा के पास बैंककर्मी महिला के साथ भी पकड़े गए आरोपियों ने मोबाइल स्नैचिंग की थी।उक्त घटना की रिपोर्ट भी थाना भँवरकुआं में अप.धारा 379 भा.द.वि. का पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया था।

पकड़े गए बदमाशों के नाम 1.राजू उर्फ काला बौरासी निवासी नूरी कॉलोनी इन्दौर, 2. बबला उर्फ हेमन्त जाधव निवासी गोविन्द कालोनी इन्दौर होना बताए गए हैं।दोनों बदमाश आदतन आरोपी हैं। आरोपी राजू उर्फ काला के विरुद्ध पूर्व में 1 प्रकरण अवैध शराब बैचने का पंजीबद्ध हैं। आरोपी बबला उर्फ हेमन्त के विरुद्ध पूर्व के 2 प्रकरण चोरी व लडाई, झगडा व मारपीट के पंजीबद्ध हैं।

दोनों आरोपियों के खिलाफ विवेचना के आधार पर अग्रिम वैधानिक कार्रवाई की जा रही है

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *