मोहनखेड़ा में होगा युवा कांग्रेस का तीन दिनी प्रशिक्षण वर्ग

  
Last Updated:  January 9, 2021 " 08:51 pm"

इंदौर : कांग्रेस भी अब बीजेपी की राह चल पड़ी है। बीजेपी और भाजयुमो की तर्ज पर युवा कांग्रेस भी अपने नव निर्वाचित पदाधिकारियों के लिए प्रशिक्षण वर्ग का आयोजन करने जा रही है। 10 से 12 जनवरी तक धार के मोहनखेड़ा तीर्थ में यह प्रशिक्षण वर्ग रखा गया है।
युवा कांग्रेस के नव निर्वाचित प्रदेश अध्यक्ष विक्रांत भूरिया ने इंदौर प्रेस क्लब में पत्रकार वार्ता के जरिए यह जानकारी दी।
उन्होंने बताया कि इस तीन दिवसीय राजनैतिक प्रशिक्षण वर्ग में युवा कांग्रेस के नवनिर्वाचित प्रदेश, जिला, शहर और विधानसभा अध्यक्ष शिरकत करेंगे।

कांग्रेस की रीति- नीति से कराएंगे अवगत।

विक्रांत भूरिया ने बताया कि प्रशिक्षण वर्ग में संगठनात्मक दृष्टि से युवा कांग्रेस को मजबूती देने के साथ नव निर्वाचित पदाधिकारियों को कांग्रेस के इतिहास, विचारधारा और रीति- नीतियों से अवगत कराया जाएगा। युवाओं के रोजगार से जुड़े मुद्दों पर भी विचार- विमर्श होगा।

वरिष्ठ नेता करेंगे मार्गदर्शन।

प्रशिक्षण वर्ग में पूर्व सीएम कमलनाथ और दिग्विजय सिंह, मप्र कांग्रेस के प्रभारी मुकुल वासनिक, पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश पचौरी, अरुण यादव, अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के प्रशिक्षण विभाग के प्रमुख सचिन राव, युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास, युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रभारी कृष्णा अल्लावरु, मीडिया विभाग के राष्ट्रीय प्रभारी राहुल राव, युवा कांग्रेस के मप्र के प्रभारी शेषनारायण ओझा, इशिता सेढा और अंकित डेढा सहित अन्य विद्वान वक्ता युवा कांग्रेस पदाधिकारियों को मार्गदर्शन देंगे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *