पलक झपकते ही लोगों के मोबाइल उड़ाने वाला बदमाश पकड़ाया, कई मोबाइल किए जब्त

  
Last Updated:  August 12, 2021 " 11:55 am"

इंदौर : राह चलते लोगों के साथ मोबाइल कटिंग की वारदात को अंजाम देने वाला शातिर बदमाश, 18 घंटे में पुलिस थाना राजेन्द्र नगर की गिरफ्त में आ गया।
पकड़ा गया आरोपी, दोस्तों से उनकी मोटर सायकल उधार मांग कर, मोबाइल कटिंग की वारदातों को अंजाम देता था। आरोपी से विभिन्न वारदातों में उड़ाए गए 15 मोबाइल जब्त किए गए हैं।
आरोपी ने थाना राजेन्द्र नगर, राऊ, द्वारकापुरी क्षेत्र में मोबाइल कटिंग की वारदातों को अंजाम देना स्वीकार किया है। सीसीटीवी फुटैज में आए गाड़ी के अंतिम चार अंकों की मदद से पुलिस आरोपी तक जा पहुंची।

पुलिस थाना राजेन्द्र नगर क्षेत्र में मंगलवार 10 अगस्त को सिलिकान सिटी मे रहने वाली महिला सब्जी खरीद रही थी, इसी दौरान उसे धक्का देकर एक बाइक सवार वहां से निकला, जब वह संभली तो उसने देखा कि उसका मोबाइल उसके पास नहीं था। इसकी शिकायत फरियादी महिला द्वारा पुलिस थाना राजेन्द्र नगर पर की गई। उक्त महिला की रिपोर्ट पर राजेन्द्र नगर पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए, क्षेत्र के सभी सीसीटीवी कैमरों के फुटैज चेक किए तो एक संदिग्ध व्यक्ति बाइक पर दिखा व उस मोटर सायकल के आखरी के चार अंक भी दिखे। इस आधार पर थाना प्रभारी राजेन्द्र नगर अमृता सोलंकी की अगुवाई में पुलिस टीम ने उक्त गाड़ी के बारें में पड़ताल की तो उक्त मोटर सायकल पास के ही गांव पाटल्यापुरा की पायी गयी, जिसके आधार पर पुलिस उक्त गाड़ी के मालिक के पास पहुंची। उसने उसकी मोटर सायकल कुछ देर के लिए अपने दोस्त धनराज को देना बताया। पुलिस ने जब धनराज द्वारा दोस्त से उधार ली हुई मोटर सायकल की टाईमिंग मिलाई तो वह वारदात के समय से ही मिलना पाई गयी। पुलिस टीम द्वारा आरोपी धनराज निवासी पाटल्यापुरा को पकड़कर पूछताछ की गयी तो उसने उक्त वारदात को करना स्वीकार किया। उसके पास से फरियादी महिला का मोबाइल भी मिला। आरोपी धनराज के पास से इस प्रकार वारदातों से चुराए अभी तक कुल 15 मोबाइल मिलें हैं। जिन्हें बरामद किया गया है।
पुलिस के मुताबिक आरोपी इतना शातिर है कि वह कुछ ही देर में लोगों से इस प्रकार से उनका मोबाइल कटिंग करता था, जैसे जेबकतरे जेब काटते है। आरोपी द्वारा की गयी वारदात का कुछ लोगों को अहसास भी नहीं हो पाता था। आरोपी हर बार अपने अलग-अलग दोस्तों की गाड़ी को कुछ देर के लिए मांग कर लाता था और इन वारदातों को अंजाम देकर वहां से फरार हो जाता था और बाद में अपने दोस्तों को गाड़ी वापस कर देता था। पुलिस आरोपी के दोस्तों की इन अपराधों में भूमिका तो नहीं है, इस बारे में भी जांच कर रही है।
पुलिस द्वारा गिरफ्तार आरोपी को रिमांड पर लेकर, अन्य वारदातों के संबंध मेें पूछताछ की जा रही है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *