रफी मोहम्मद शेख ने जीता मीडिया सीरीज सीजन – 2 बैडमिंटन स्पर्धा का खिताब, विजयवर्गीय ने किया पुरस्कार वितरण

  
Last Updated:  August 12, 2021 " 06:33 pm"

इंदौर : डीएवीवी के खंडवा रोड स्थित जिम्नेशियम हॉल में आयोजित मीडिया सीरीज सीजन- 2 बैडमिंटन स्पर्धा का खिताब नवभारत के पत्रकार रफी मोहम्मद शेख ने जीता। उन्होंने फाइनल में सांध्य दैनिक अग्निबाण के राहुल शेवगांवकर को पराजित किया। इसके पूर्व राहुल ने सेमीफाइनल में स्थापित खिलाड़ी धर्मेश यशलहा को हराकर उलटफेर किया। रफी मोहम्मद शेख ने विजय रांगनेकर को हराकर फाइनल में जगह बनाई थी।

कैलाश विजयवर्गीय ने किया पुरस्कार वितरण।

फाइनल मैच के बाद हुए पुरस्कार वितरण समारोह के मुख्य अतिथि बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय थे। उन्होंने स्पर्धा के विजेता मो. रफी शेख को ट्रॉफी के साथ फ्रीज भी उपहार के बतौर भेंट किया। उपविजेता राहुल शेवगांवकर को ट्रॉफी और ओवन उपहार के रूप में दिया गया। धर्मेश यशलहा और विजय रांगनेकर को भी स्पर्धा सफलतापूर्वक संपन्न करवाने पर विशेष रूप से पुरस्कृत किया गया।

जिंदगी में खेल बहुत जरूरी।

इस मौके पर इंदौर प्रेस क्लब और स्पर्धा के आयोजक दीपक कर्दम को बधाई देते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि खेल जिंदगी का अनिवार्य हिस्सा हैं। खेलों में हार- जीत चलती रहती है। कभी खिलाड़ी हारता है, कभी जीतता है। हार, उसे अगली बार जीत के लिए प्रेरित करती है। यही जज्बा इंसान को जिंदगी के उतार- चढावों से लड़ने की ताकत देता है। उन्होंने विजेता- उपविजेता के साथ सभी प्रतिभागी खिलाड़ियों को बधाई दी।

कार्यक्रम के प्रारम्भ में इंदौर प्रेस क्लब के अध्यक्ष अरविंद तिवारी, उपाध्यक्ष प्रदीप जोशी, महासचिव हेमंत शर्मा और कोषाध्यक्ष संजय त्रिपाठी ने कैलाश विजयवर्गीय का स्वागत किया। संचालन और आभार प्रदर्शन आयोजक दीपक कर्दम ने किया।

इस मौके पर बीजेपी नेता गोविंद मालू ने भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई और पत्रकार खिलाड़ियों की हौसला अफजाई की।

प्रतिभागी खिलाड़ी और बड़ी संख्या में खेलप्रेमी इस अवसर पर उपस्थित रहे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *