युवक को थप्पड़ मारना कलेक्टर को पड़ा महंगा, पद से धोना पड़ा हाथ

  
Last Updated:  May 23, 2021 " 03:21 pm"

रायपुर : पद, पैसा और पॉवर मिलते ही सरकारी अधिकारी खुद को खुदा समझने लगते हैं। आम आदमी की पीड़ा और तकलीफ को समझकर दूर करने की बजाय उनके साथ सरेआम मारपीट करना जैसे वे अपना कानूनी मानने लगते हैं। छत्तीसगढ़ में सूरजपुर कलेक्टर रणवीर शर्मा ने पद और पॉवर के गुरुर में एक युवक के साथ ऐसा ही अमानवीय बर्ताव किया।

टेस्ट कराने निकले युवक से की मारपीट।

पीड़ित युवक टेस्ट कराने घर से निकला था। कलेक्टर रणवीर शर्मा के पूछने पर युवक मोबाइल पर उन्हें कोई मैसेज दिखाने लगा। इसपर कलेक्टर साहब इतने नाराज हो गए कि उसका मोबाइल छीनकर तोड़ दिया और जोरदार थप्पड़ रसीद कर दिया। इतने पर ही उनका गुस्सा शांत नहीं हुआ, उन्होंने पुलिसकर्मियों से भी युवक को लठ पड़वा दिए।

महंगा पड़ा दुर्व्यवहार, छीनी कलेक्टरी।

कलेक्टर रणवीर शर्मा के युवक के साथ किए गए दुर्व्यवहार का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। लोगों ने कलेक्टर शर्मा के बर्ताव पर गहरी नाराजगी जताई। मामले की गूंज छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश भूपेश बघेल तक भी पहुंची। उन्होंने भी कलेक्टर रणवीर शर्मा के बर्ताव पर सख्त नाराजगी जाहिर करते हुए उन्हें तत्काल पद से हटाने के निर्देश दिए।

कलेक्टर का बर्ताव निंदनीय।

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट कर कहा कि कलेक्टर का व्यवहार बेहद दुःखद और निंदनीय है। छत्तीसगढ़ में इस तरह का कोई कृत्य कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।
यही नहीं सीएम भूपेश बघेल ने एक अन्य ट्वीट कर पीड़ित युवक व उसके परिवार से घटना को लेकर खेद भी जताया।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *