युवती की मौत के बाद जागे जनप्रतिनिधि, सड़कों के गड्ढे भरने के अधिकारियों को दिए निर्देश

  
Last Updated:  September 28, 2021 " 05:40 am"

इंदौर : पानी भरे गड्ढों में वाहन से गिरकर एक युवती की मौत के बाद शहर के कथित जागरूक जनप्रतिनिधियों की नींद टूटी है। खराब सड़कों को लेकर सांसद शंकर लालवानी ने सोमवार को नगर निगम, आईडीए, एनएचएआई, पीडब्ल्यूडी आदि विभागों के अधिकारियों की बैठक बुलाई।

गोलमोल जवाब पर भड़के सांसद लालवानी।

बैठक में सांसद लालवानी ने शहर के जोनल अफसरों से बात की। साथ ही एनएचएआई और एमपीआरडीसी के अधिकारियों से भी जवाब तलब किया। अधिकारियों के गोलमोल जवाब पर सांसद बेहद नाराज हुए।
उन्होंने अधिकारियों से कहा कि किसी के परिवार का सदस्य सुबह काम पर निकले और खराब सड़क के कारण उसकी जान चली जाए इससे दुखद और कुछ नहीं हो सकता।

अधिकारियों को दी चेतावनी।

सांसद लालवानी ने चेतावनी देते हुए कहा कि सभी सम्बंधित अधिकारियों को पता है कि कहां पानी भरता है लेकिन वे देखने भी नहीं जाते। सांसद ने सख्त हिदायत देते हुए कहा कि सभी कर्मचारी-अधिकारी सड़क पर नज़र आए और खराब सड़कों की मरमत करवाएं अन्यथा उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

काम की गति बढाएं अधिकारी।

सांसद लालवानी ने पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों से कहा कि हवा बंगला से कैट की ओर जाने वाली सड़क के काम की गति बढाएं। वहां पर जैसे गड्ढे ठेकेदार ने खोदकर रखे हैं, वो जनता को तकलीफ दायक हैं। अगर इन गड्ढों में कोई गिरा और हादसा हुआ तो वे खुद अधिकारी के खिलाफ एफआईआर करवाएंगे।

शहर की सड़कों का किया निरीक्षण।

इसके पूर्व निगमायुक्त प्रतिभा पाल और अन्य अधिकारियों को साथ लेकर सांसद लालवानी ने शहर की गड्ढेदार सड़कों का निरीक्षण किया। उन्होंने पानी की निकासी के समुचित प्रबंध करने और गड्ढों को भरकर सड़कों की मरम्मत करने के निर्देश अधिकारियों को दिए।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *