रतलाम से इंदौर पहुंची आरपीएफ की वीडियो वॉल और बाइक रैली, देशभक्ति का जगाया अलख

  
Last Updated:  August 3, 2022 " 09:55 pm"

इंदौर : भारत की आजादी के 75 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में आजादी का अमृत महोत्सव मनाया जा रहा है। कार्यक्रम के तहत बुधवार, 3 अगस्त को रेलवे सुरक्षा बल की विडियो वॉल व बाइक रैली का प्रदर्शन इंदौर रेलवे स्टेशन परिसर में किया गया। बाइक रैली में कुल 10 बाइक राइडर्स, 02 फोर व्हीलर व 01 चलित विडियो वॉल शामिल हैं।

पश्चिम रेलवे के रतलाम मंडल के पीआरओ खेमराज मीणा ने बताया कि मण्डल रेल प्रबन्धक, रतलाम के कार्यालय से रवाना होकर बड़नगर, फतेहाबाद होते हुए यह चलित वीडियो वॉल और बाइक रैली बुधवार को इंदौर रेलवे स्टेशन पर शाम साढ़े चार बजे पहुंची। यहां सहायक सुरक्षा आयुक्त पी.डी.तिवारी, रे.सु.बल इंदौर के नेतृत्व में बाइक रैली का भव्य स्वागत किया गया । स्वागत समारोह के दौरान स्टेशन अधीक्षक, इंदौर, निरीक्षक रे.सु.बल इंदौर, अन्य रेल अधिकारी व कर्मचारी और मीडिया कर्मी उपस्थित रहे । स्वागत समारंभ के दौरान विडियो वॉल के माध्यम से आजादी के अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य मे RPF का अमृत गीत व RPF की उपलब्धियों को दर्शाया गया ।

इसके बाद उक्त विडियो वॉल और बाइक रैली राजकीय बाल संरक्षण आश्रम, इंदौर पहुंची जहाँ रेली के माध्यम से आश्रित बच्चों को प्रोत्साहित कर उन्हे मिठाई स्वरूप चॉकलेट का वितरण किया गया । यहां से बाइक रैली के बाइकर्स नगर भ्रमण पर देशभक्ति का अलख जगाते हुए निकले। जीपीओ के पास और व्यस्त देवास नाका चौराहा पर प्रबुद्व नागरिकों द्वारा रैली का फूलों की वर्षा व फूल मालाओं के साथ भव्य स्वागत किया गया।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *