रतलाम से पकड़ाया दुष्कर्मी हत्यारा हनी

  
Last Updated:  October 28, 2018 " 11:49 am"

इंदौर: साढ़े चार साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म कर बेरहमी से उसकी हत्या करनेवाला दरिंदा पुलिस की गिरफ्त में आ गया है। उसे रतलाम पुलिस ने पकड़कर इंदौर पुलिस के हवाले किया।
हनी नामक ये दरिंदा मूल मंदसौर का निवासी है। इंदौर में वो भी द्वारकापुरी क्षेत्र में रहता था। मासूम बच्ची के पिता से उसकी दोस्ती थी। 25 अक्टूबर को आरोपी हनी बच्ची को अगवा कर ले गया था। बच्ची के माता- पिता ने द्वारकापुरी थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई थी। पुलिस ने शिकायत को गंभीरता से नहीं लिया। नतीजा ये हुआ कि 27 अक्टूबर को बच्ची की लाश एमजी रोड थाने के सामने नाले में पड़ी मिली। लाश पर चोट के निशान पाए गए। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बच्ची के साथ रेप की भी पुष्टि हुई।प्रारंभिक जांच में स्पष्ट हुआ कि दरिंदे हनी ने बच्ची से दुष्कर्म करने के बाद पत्थर से कुचलकर उसकी हत्या की। घटना स्थल से हत्या में प्रयुक्त पत्थर भी बरामद हुआ। घटना के बाद हरकत में आई पुलिस ने सरगर्मी से आरोपी हनी की तलाश शुरू कर दी। परिजनों से पूछताछ के साथ रिश्तेदारों के यहां भी छापेमारी की गई। आसपास के जिलों की पुलिस को भी अलर्ट किया गया। इसबीच रतलाम पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी हनी जावरा बस स्टैंड पर देखा गया है।वो मंदसौर भागने कि फिराक में था। इसपर घेराबंदी कर उसे दबोच लिया गया। बाद में इंदौर पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस दल उसे लेकर इंदौर आ गया है। आरोपी दरिंदे हनी से समूचे मामले में कड़ी पूछताछ की जा रही है।
ये भी पता चला है कि आरोपी हनी मंदसौर में भी 7 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म कर चुका है। उस मामले में वह कुछ समय पहले ही जेल से बाहर आया था।
उधर बच्ची के परिजनों और समाज के लोगों ने रविवार को डीआइजी दफ्तर पर प्रदर्शन कर ज्ञापन सौंपा।ज्ञापन के जरिए आरोपी दरिंदे हनी को फांसी की सजा दिलवाने की मांग की गई।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *