राजनीतिक कुंठा से प्रेरित हैं कांग्रेसी विधायक शुक्ला के मंत्री सिलावट पर लगाए आरोप- बेग

  
Last Updated:  May 6, 2021 " 06:13 pm"

इंदौर : सर्वधर्म संघ के अध्यक्ष मंजूर बेग ने कांग्रेसी विधायक संजय शुक्ला द्वारा प्रभारी मंत्री तुलसी सिलावट पर लगाए गए आरोपों को गलत और राजनीतिक कुंठा से प्रेरित बताया है। बेग ने कहा कि मंत्री सिलावट एकमात्र ऐसे जनसेवक हैं, जो भयावह कोरोना संकट काल में आम जनता को राहत पहुंचाने में जुटे हैं।

अपने विधानसभा क्षेत्र की फिक्र करें शुक्ला।

मंजूर बेग ने कहा कि कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला ने जो तुलसी सिलावट पर आरोप लगाए हैं वह निराधार हैं। संजय शुक्ला अपनी विधानसभा में ही जनता को राहत नहीं दे पा रहे हैं तो पूरे शहर को कहां से देंगे। वे केवल मीडिया में सुर्खियां बटोरने के लिए झूठे आरोप लगाकर सिलावट की छवि खराब करने का प्रयास कर रहे हैं।

आम आदमी को राहत पहुंचाने में जुटे हैं प्रभारी मंत्री।

मंजूर बेग ने कहा कि सिलावट ने कोरोना महामारीं से जूझ रही इंदौर की जनता को इलाज से लेकर हरतरह की सुविधाएं उपलब्ध कराई हैं। जनता को किसी प्रकार से असुविधा नहीं हो इसका पूरा ध्यान रखा जा रहा है। कोरोना पीड़ितों के लिए बेड, ऑक्सीजन, रेमडेसीवीर इंजेक्शन सहित स्वास्थ्य संबंधी सभी सुविधाएं मुहैया कराने में मंत्री सिलावट और सरकार दिन- रात जुटे हुए हैं। गरीब वर्ग को राशन दिलवाने की भी व्यवस्था मंत्री सिलावट ने की है।

राजनीतिक बयानबाजी छोड़ सच्चे मन से करें जनता की सेवा।

मंजूर बेग ने ने कांग्रेसी विधायक संजय शुक्ला को नसीहत दी कि वे कोरोना के इस संकट काल में राजीनीतिक बयानबाजी करना छोड़ सच्चे मन से जनता की सेवा में आगे आकर शासन प्रशासन का सहयोग करें। यही वक़्त की मांग है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *