राजवाड़ा चौक में बीजेपी नेता का अतिक्रमण हटाया गया

  
Last Updated:  September 7, 2021 " 11:58 pm"

इंदौर : बरसों बाद निगम प्रशासन ने हिम्मत दिखाते हुए पूर्व राज्यमंत्री का दर्जा प्राप्त बीजेपी नेता कमाल खान का अतिक्रमण हटा दिया। राजवाड़ा पर महालक्ष्मी मंदिर के ठीक पास कमाल खान की रेडीमेड कपड़े की दुकान है। अपने रसूख के बल पर कमाल खान अभी तक कार्रवाई से बचे रहे। उन्होंने दुकान के आगे करीब 10 फ़ीट फुटपाथ व सड़क का हिस्सा घेर रखा था। यही नहीं महालक्ष्मी मंदिर के पास वाली गली में भी अतिक्रमण कर रखा था। कमाल खान के पुत्र और अन्य परिजनों ने निगम की कार्रवाई का विरोध किया पर उनकी एक नहीं चली।

15 अगस्त के कार्यक्रम में एक लड़की के साथ की थी बदसलूकी।

बता दें कि स्वतंत्रता दिवस 15 अगस्त पर बीजेपी नेता कमाल खान के पुत्रों व समर्थकों ने मंच पर एक युवती के साथ न केवल बदसलूकी की थी, बल्कि अपशब्दों का प्रयोग करते हुए उसे मंच से भी उतार दिया था। बताया जाता है कि युवती द्वारा मंच से भारत माता की जय का नारा लगाने कमाल खान के सुपुत्र को नागवार गुजरा था, उसने व उसके साथियों ने इसके विरोध में नारे लगाकर माहौल को सांप्रदायिक रूप देने का भी प्रयास किया था। मामले के तूल पकड़ने के बाद विधायक मालिनी गौड़ ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए युवती के साथ बदसलूकी करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की थी। तभी से कमाल खान व उनके पुत्रों द्वारा किए गए अतिक्रमण को हटाने की मांग ने भी जोर पकड़ लिया था। अंततः मंगलवार को जिला व निगम प्रशासन ने बुलडोजर की मदद से कमाल खान के अतिक्रमण को हटा दिया।

निगम के अमले से की हुज्जत।

कार्रवाई के दौरान कमाल खान के पुत्रों और समर्थकों ने निगम के अमले के साथ हुज्जत करते हुए उन्हें देख लेने की धमकी दी पर कार्रवाई नहीं रोकी गई।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *