राजेन्द्र नगर पुलिस ने नाबालिग बच्ची को 3 घंटे में ढूंढकर किया परिजनों के सुपुर्द

  
Last Updated:  February 14, 2021 " 02:44 pm"

इन्दौर : पुलिस थाना राजेन्द्र नगर में दिनाक 12 /02/21 को पिता के खेलने से मना करने पर नाराज होकर घर से चले जाने वाली 12 वर्षीय नाबालिग मुस्कान को 3 घण्टे में तलाश कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया।
पुलिस थाना राजेन्द्र नगर में शुक्रवार रात्रि क़रीब 10 बजे फरियादी माँ ने बताया कि 12 वर्षीय बेटी तेजपुर गड़बड़ी अपने घर पर नही है और कहीं मिल नहीं रही हैं। इस पर थाना प्रभारी ने 2 टीमों का गठन कर बालिका की तलाश शुरू की। रात्रि में आसपास के सीसीटीवी कैमरे तलाशे,बालिका की सहेलियों के घर पर देखा। cctv कैमरो में भी बच्ची कहीं नजर नहीं आई। फिर पुलिस टीम ने आस पास की बड़ी मल्टियों की छतों पर तलाश किया, जिस पर बालिका एक मल्टी की छत पर छुपी बैठी मिली। पूछने पर उसने बताया कि पापा खेलने जाने को मना करते हैं इसलिये घर से गुस्से में निकल गई थी। रात के अंधेरे में समझ न आने से छत पर आकर बैठी रही,अंधेरे से डर लग रहा था, इसलिए यहीं बैठी रही।
पुलिस टीम द्वारा नाबालिग बच्ची को उसके माता-पिता के सुपुर्द किया। बच्ची और माता पिता की काउंसलिंग उन्हें उचित समझाइश भी दी गई।
उपरोक्त कार्रवाई में थाना राजेंद्र नगर के उनि.गोकुल अजनेरिया,उप नि.सचिन त्रिपाठी आरक्षक प्रदीप व रवि द्वारा अत्यंत तत्परता एवं संवेदनशीलता के साथ कार्रवाई कर बालिका की बरामदगी में सराहनीय कार्य किया गया।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *