राम मंदिर का जटिल मुद्दा सुलझाने के लिए मुस्लिम बहनों ने पीएम मोदी को दिया धन्यवाद

  
Last Updated:  August 6, 2020 " 08:11 pm"

इंदौर : अयोध्या में राममंदिर के भूमिपूजन के बाद से ही पूरा देश राममय है। इंदौर में भी मुस्लिम महिलाओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद दिया और इस आशय का आभार पत्र सांसद शंकर लालवानी को सौंपा।
संस्‍था साझा संस्‍कृति द्वारा आयोजित ‘सबके राम’ कार्यक्रम में बड़ी संख्या में मुस्लिम महिलाएं प्रधानमंत्री को धन्यवाद देने के लिए जुटी थी। इन महिलाओं का कहना था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी दृढ़ इच्छाशक्ति और सूझबूझ से एक जटिल मुद्दा सुलझा दिया। वे बेहद खुश हैं। इन महिलाओं में सांसद शंकर लालवानी को प्रधानमंत्री के नाम धन्यवाद पत्र भी सौंपा।

सांसद लालवानी ने कहा कि अयोध्या में राममंदिर का निर्माण हो ये 130 करोड़ लोगों की भावना है। इन मुस्लिम बहनों ने प्रधानमंत्री के नाम चिट्ठी में इसी भावना को व्यक्त किया है। राम सभी के हैं। उच्चतम न्यायालय के फैसले के बाद देश इस मुद्दे पर एकमत है।

अब सांसद लालवानी ये पत्र प्रधानमंत्री को सौपेंगे। इस मौके पर संस्था साझा संस्कृति मंच के अध्यक्ष सेम पावरी ने कहा कि हमसे मुस्लिम बहनों ने ये पत्र प्रधानमंत्री तक पहुंचाने के लिए कहा था जिसके बाद हमने मा.सांसद शंकर लालवानी को ये पत्र सौंपने के लिए निवेदन किया।
साझा संस्कृति मंच की सचिव संध्या यादव ने मुस्लिम बहनों का आभार व्यक्त किया

इस अवसर पर वरिष्ठ बीजेपी नेता गोविंद मालू, बाबा यादव,
सतीश शर्मा, अशोक बाली, विशाल गिड़वानी और पंकज फतेहचंदानी समेत कई कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *