लता दीदी और बप्पी दा को गीतों भरी श्रद्धांजलि देंगे चिंतन बाकीवाला

  
Last Updated:  May 24, 2022 " 04:37 pm"

इंदौर : 26 मई को इंदौर की बेटी भारत रत्न स्वर्गीय लता दीदी और स्व. बप्पी दा को गीतों के माध्यम से श्रद्धांजलि दी जाएगी। के फ़ॉर किशोर फ़ेम चिंतन बाक़ीवाला इस कार्यक्रम में अपनी प्रस्तुति देंगे। अपनी मां स्वर्गीय पदमा बाकीवाला की सातवी पुण्यतिथि पर चिंतन बाक़ीवाला ने गीत-संगीत का यह अनूठा आयोजन रखा है।
यह जानकारी देते हुए सकल दिगम्बर जैन समाज युवा प्रकोष्ठ, इंदौर के सरंक्षक राहुल सेठी, अध्यक्ष मनीष सोनी मावावाला और महिला प्रकोष्ठ अध्यक्ष पूजा कासलीवाल ने बताया कि यह कार्यक्रम आरएनटी मार्ग स्थित रवींद्र नाट्यगृह में 26 मई को शाम 7.30 बजे से होगा।कार्यक्रम में पार्श्व गायक चिंतन बाक़ीवाला, लता दीदी, बप्पी दा और किशोर कुमार के गीतों की प्रस्तुति देंगे। इस आयोजन की ख़ासियत यह है कि इसमें 1 सिर्फ मेल सिंगर चिंतन बाकिवाला अपनी प्रस्तुति देंगे, शहर की 12 गायिकाएं और 12 म्यूजिशियन उनका साथ निभाएंगे।

5 सदस्यीय टीम का गठन किया।

महिला प्रकोष्ठ, युवा प्रकोष्ठ के मार्गदर्शक सुयश जैन, महिला प्रकोष्ठ महामंत्री भावना चाँदीवाल ने बताया की सकल दिगम्बर जैन समाज युवा- महिला प्रकोष्ठ, इंदौर द्वारा इस आयोजन को भव्य रूप देने के लिए चिंतन बाकिवाला के सान्निध्य में एक मीटिंग रखी गई। इसमें चिंतन द्वारा पूरे आयोजन की रूपरेखा तैयार की गई। साथ ही सलोनी जैन, रेखा जैन, कल्पना जैन, नेहा सोनी और मीनल पाटनी को आयोजन का संयोजक नियुक्त किया गया। इनके द्वारा अलग-अलग क्षेत्र में नि: शुल्क पास की व्यवस्था संगीत के श्रोताओं के लिए की जा रही है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *