संजय शुक्ला के आरोपों पर बीजेपी का पलटवार, रेमडेसीवीर की आपूर्ति रोकने की साजिश रचने का लगाया आरोप

  
Last Updated:  May 6, 2021 " 09:12 pm"

इंदौर : कांग्रेस के विधायक संजय शुक्ला द्वारा कोरोना महामारीं के चलते बीजेपी नेताओं पर लगातार लगाए जा रहे आरोपों को लेकर अब बीजेपी भी पलटवार करने पर उतारू हो गई है। खासकर प्रभारी मंत्री तुलसी सिलावट, उनके परिवार और बीजेपी विधायकों पर रेमडेसीवीर इंजेक्शन की कालाबाजारी करने का आरोप लगाए जाने से बीजेपी नेता भी खुलकर शुक्ला के खिलाफ मैदान में उतर आए हैं।

बोले सिलावट, शुक्ला के प्रमाण पत्र की जरूरत नहीं।

प्रभारी मंत्री तुलसी सिलावट ने कांग्रेसी विधायक संजय शुक्ला के आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि शुक्ला तथ्यहीन, निराधार आरोप लगा रहे है। उन्हें महापौर बनने के सपने आ रहे हैं, जो कभी पूरे नहीं होंगे। मंत्री सिलावट ने कहा कि वे सेवा का संकल्प लेकर राजनीति में काम कर रहे हैं। कोरोना संकट में जनता को राहत पहुंचाने के लिए वे दिन- रात लगे हुए हैं। उन्हें शुक्ला के प्रमाण पत्र की जरूरत नहीं है।

रेमडेसीवीर की आपूर्ति रोकने के पीछे कांग्रेस, शुक्ला और बाकलीवाल की साजिश।

बीजेपी नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे ने भी विधायक संजय शुक्ला पर पलटवार करते हुए तीखे हमले किए। उन्होंने आरोप लगाया इंदौर में रेमडेसीवीर और अन्य आवश्यक दवाइयों की आपूर्ति रोकने के पीछे कांग्रेस, संजय शुक्ला और विनय बाकलीवाल की साजिश है।

संजय शुक्ला को दिमागी इलाज की जरूरत।

रणदिवे यहीं नहीं रुके उन्होंने संजय शुक्ला को मानसिक बीमार बताते हुए दिमागी इलाज की नसीहत भी दे डाली।

कांग्रेस कर रही हल्की राजनीति।

बीजेपी नगर अध्यक्ष रणदिवे ने कांग्रेस पर ओछी राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी का छोटे से बड़ा हर नेता जनता की मदद करने में जुटा है। पार्टी के सारे जनप्रतिनिधि कोरोना से पीड़ित लोगों को राहत प्रदान करने में लगे हैं। आपदा के इस दौर में भी कांग्रेस को निम्नस्तर की राजनीति सूझ रही है।

ये कहा था विधायक संजय शुक्ला ने।

बता दें कि बुधवार को कांग्रेस के विधायक संजय शुक्ला ने कोरोना संकट से निपटने में विफल रहने का प्रदेश की बीजेपी सरकार और प्रभारी मंत्री तुलसी सिलावट पर आरोप लगाते हुए कहा था कि सिलावट का पुत्र और बीजेपी के विधायक व नेता रेमडेसीवीर इंजेक्शन की कालाबाजारी कर रहे हैं। उन्होंने कोरोना से हो रही मौतों के लिए भी बीजेपी सरकार और प्रशासन को जिम्मेदार ठहराया था।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *