वन वे को लेकर महापौर ने व्यापारियों के साथ की बैठक

  
Last Updated:  January 19, 2024 " 06:16 pm"

व्यापारियो से प्राप्त सुझावों पर सडक सुरक्षा समिति करेगी विचार ।

इंदौर : महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने इंदौर शहर केा स्वच्छता में नंबर वन बनाने के साथ ही यातायात प्रबंधन को भी बेहतर बनाने के उददेश्य से जवाहर मार्ग व एमजी रोड के व्यापारियो के साथ सिटी बस आफिस में बैठक आहूत की।

बैठक में कलेक्टर आशीष सिंह, विधायक गोलू शुक्ला, डीआईजी यातायात, यातायात व निगम प्रशासन के अधिकारी और बडी संख्या में क्षेत्रीय व्यापारी उपस्थित थे।

महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने बैठक में कहा कि इंदौर को स्वच्छता के साथ ही यातायात प्रबंधन में बेहतर बनाने के लिए मुख्यमंत्री द्वारा हाल ही में एलिवेटेड ब्रिज निर्माण कार्य का शुभारम्भ किया गया है। इसी क्रम में शहर के जवाहर मार्ग व एमजी रोड को वन वे किए जाने के बाद क्षेत्रीय व्यापारियों से बेहतर यातायात प्रबंधन के संबंध में सुझाव लिए गए। चर्चा के दौरान दुकानदार और दुकान के स्टाफ के वाहन निगम के अन्य बहुमंजिला पार्किंग स्थलो पर रखने के संबंध में चर्चा की गई। साथ ही व्यापारियो से प्राप्त सुझावों पर सडक सुरक्षा समिति के माध्यम से गम्भीरता से विचार किए जाने का आश्वासन दिया गया।

व्यापारियों ने दिए ये सुझाव।

बैठक में व्यापारियों द्वारा जवाहर मार्ग क्षेत्र में टू व्हीलर को अनुमति देने, ई – रिक्क्षा के संबंध में नियम बनाने, जवाहर मार्ग व एमजी रोड मार्ग के लिंक रोड को व्यवस्थित करने, गंगवाल बस स्टेण्ड से सरवटे बस स्टेण्ड तक सडक निर्माण को शीघ्र पूर्ण करने और व्यापारियों व स्टॉफ के वाहन निर्धारित पार्किंग स्थल पर रखने के सुझाव दिए गए।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *