वार्ड 33 की सभी समस्याओं का हुआ निदान

  
Last Updated:  January 21, 2023 " 03:44 pm"

महापौर से चर्चा में बोले वार्ड के रहवासी।

महापौर द्वारा वार्ड 33 श्री परशुराम उद्यान परिसर में किया योग।

इन्दौर : शहर को स्वच्छ सुंदर बनाए जाने के साथ ही शहर के नागरिकों को स्वस्थ रहने के उद्देश्य से समस्त वार्डों में चलाए जा रहे योग मित्र अभियान के अंतर्गत महापौर पुष्यमित्र भार्गव द्वारा वार्ड 33 बापट हॉस्पिटल के पीछे परशुराम वाटिका उद्यान परिसर में योग किया गया। योग का प्रशिक्षण योग प्रशिक्षक राकेश चौधरी द्वारा दिया गया। इस अवसर पर महापौर एवं विधायक द्वारा वार्ड 33 बापट हॉस्पिटल के पीछे परशुराम वाटिका उद्यान परिसर में पौधारोपण भी किया गया। महापौर परिषद सदस्य राजेंद्र राठौड़, अश्विनी शुक्ल, पार्षद मनोज मिश्रा, क्षेत्र के विजेंद्र परिहार, संजय मिश्रा, नीता शुक्ला, संतोष मोरे, जयेश व्यास एवं अन्य क्षेत्र के रहवासी संघ पदाधिकारी, बड़ी संख्या में क्षेत्रीय नागरिक एवं अन्य विभागीय अधिकारी आदि उपस्थित थे।

महापौर श्री भार्गव द्वारा वार्ड क्रमांक 33 के नागरिकों से योग कार्यक्रम के बाद जब पूछा गया कि क्या आपके वार्ड में कोई समस्या है, इस पर नागरिकों ने कहा कि इस वार्ड में किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं है जो जो समस्याएं थीं, उन सभी का निदान हो गया है।

बता दें कि प्रवासी भारतीय सम्मेलन एवं ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट के दौरान शहर के विभिन्न स्थानों के साथ ही वार्ड क्रमांक 33 में विकास कार्य किए गए थे। फिलहाल इस वार्ड में कोई बड़ी समस्या नहीं बची है।

महापौर भार्गव ने इस अवसर पर कहा कि विगत दिनों शहर में आयोजित प्रवासी भारतीय सम्मेलन एवं ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट के दौरान शहर के बेहतर यातायात प्रबंधन के लिए 1,000 से अधिक वॉलिंटियर के माध्यम से शहर के चौराहों का यातायात प्रबंधन किया गया था, जिसका परिणाम रहा कि इतने बड़े भव्य आयोजन के दौरान भी शहर के किसी भी चौराहों पर जाम की स्थिति उत्पन्न नहीं हुई और ना ही किसी प्रकार यातायात बाधित हुआ।

महापौर भार्गव ने कहा कि इंदौर देश का सबसे स्वच्छ शहर है। यहां के बेहतर यातायात प्रबंधन के लिए हम सभी को यातायात के नियमों का नियम अनुसार पालन करना आवश्यक है। अगर हम नियमों का पालन करेंगे तो हम इंदौर शहर के यातायात प्रबंधन में भी नंबर वन बनेंगे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *