वाहन चोर गैंग के 4 बदमाश गिरफ्तार, चोरी की 11 मोटसाइकिलें की गई बरामद

  
Last Updated:  August 5, 2021 " 12:55 am"

इंदौर : वाहन चोरी करने वाली गैंग के 4 बदमाश पेट्रोल पम्प पर डकैती डालने की योजना बनाते हुए पुलिस थाना पलासिया की गिरफ्त में आ गए। आरोपियो से चोरी की 11 मोटर साइकिलें जब्त की गई हैं। आरोपियों ने और भी कई मोटर सायकिल चोरी की वारदातों को करना स्वीकार किया है।

पालीवाल नगर के खाली मैदान से पकड़ा बदमाशों को।

थाना पलासिया पुलिस को दिनांक 04.08.21 को मुखबिर ने सूचना दी कि सर्विस रोड के साइड में पालीवाल नगर स्थित खाली मैदान इन्दौर में 6-7 लोग मोटरसाइकिलों पर संदिग्ध अवस्था में बैठकर पेट्रोल पम्प लूटने की चर्चा कर योजना बना रहे हैं। उक्त सूचना पर थाना प्रभारी पलासिया संजयसिंह बैस ने वरिष्ठ अधिकारियो के निर्देशन मे डकैती की योजना बनाते इन अपराधियो की धरपकङ हेतु दो टीमे गठित कर उन्हें योजनाबद्ध तरीके से मौके पर भेजा गया।
मुखबिर के बताए स्थान से घेराबंदी कर पुलिस ने आरोपी अरबाज उर्फ गोलू खान पिता करामत खान उम्र 23 साल निवासी हिम्मतपुरा पोलायकला थाना अवन्तीपुर बड़ौदिया जिला शाजापुर म.प्र., नवीन मरेथिया पिता रामचंद्र मरेथिया उम्र 25 साल पता वार्ड नं.01 हिम्मतपुरा मकान नं.14 बडीपोलाय/ पोलायकलां थाना अवंतीपुर बडोदिया जिला शाजापुर म.प्र., रोहित उर्फ गोलू विश्वकर्मा पिता भवानीशंकर विश्वकर्मा उम्र 21 साल पता हन्नुखेडी पोलायकलां तेहसील शुजालपुर जिला शाजापुर और सईद शाह पिता यासीन शाह उम्र 26 साल पता पोलायकलां थाना अवंतिपुर बडोदिया जिला शाजापुर म.प्र. को गिरफ्तार किया गया। पकड़े गए आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि उनके साथी कपिल निवासी कुमारिया जिला देवास भूरा निवासी माधवपुर जिला शाजापुर और अरुण निवासी कुमारिया जिला देवास फरार हो गए हैं। पुलिस ने आरोपी अरबाज उर्फ गोलू खान के पास से एक मोटरसाइकिल क्रं.MP41NG4625 पल्सर 150 सीसी लाल काले रंग की व जामा तलाशी लेने पर कमर के पास दांये तरफ से एक लोहे का तेज धारदार नुकीला छुरा जब्त किया। आरोपी नवीन मरेथिया के पास से एक बिना नम्बर की मोटरसाइकिल एचएफ डीलक्स लाल कलर की व जामा तलाशी में एक लोहे की टामी और पेंट की जेब में से एक मिर्ची पाउडर के पॉलीथिन के पैकेट को जब्त किया गया। रोहित उर्फ गोलू विश्वकर्मा के पास से एक बिना नम्बर की मोटरसाइकिल पल्सर लाल रंग की व एक लोहे का तेज धारदार नुकीला छुरा जब्त किया गया। इसीतरह आरोपी सईद शाह के पास से एक मोटरसाइकिल MP09VS0796 हीरो स्पलेण्डर काले रंग की व दो लोहे की राड बरामद की गई।
उक्त आरोपीगण से सख्ती से की गई पूछताछ में उन्होंने इंदौर तथा आसपास से अपने साथी कपिल, भूरिया सिसोदिया तथा अरूण कंजर के साथ अलग अलग समय में कई मोटरसायकिल चोरी करना बताया। आरोपीगण के कब्जे से बरामद मोटरसायकिल भी चोरी की होना बताया। आरोपीगण से अब तक कुल 11 मोटरसाइकिल बरामद की गई हैं, जो इन्होंने थाना विजयनगर, खजराना, खुडैल, संयोगितागंज क्षेत्र से चोरी करना कबूल किया है। इनके द्वारा यह भी कबूल किया गया है कि और भी चोरी की मोटरसाइकिल उन्होने बड़ी पोलाय शाजापुर, पीपलरवां जिला देवास तथा माधवपुर जिला शाजापुर में इनके साथियों के पास रखी है। आरोपीगण का पुलिस रिमांड लिया जाकर चोरी की अन्य मोटरसाइकिल के संबंध में पतासाजी की जा रही है।
आरोपीगण द्वारा बताया गया कि देवास तथा उज्जैन के रास्ते से ये लोग इंदौर बायपास में आकर मिलते थे, फिर ये लोग वारदात को अंजाम देते थे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *