विकास के मामले में बहुत पीछे रह गई विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 01

  
Last Updated:  November 10, 2023 " 08:07 pm"

कैलाश विजयवर्गीय याने विकास की गारंटी।

क्षेत्र क्रमांक 01 के वार्ड 11 में जनसंपर्क के दौरान नुक्कड़ सभा में बोले विधायक आकाश विजयवर्गीय।

पिता कैलाश विजयवर्गीय के लिए मांगा आशीर्वाद।

इंदौर :- युवा विधायक आकाश विजयवर्गीय ने अपने पिता एवं क्षेत्र क्रमांक 01 से भाजपा प्रत्याशी कैलाश विजयवर्गीय के समर्थन में जनसंपर्क किया और जनता से भाजपा को भारी मतों से विजयी बनाने का आग्रह किया। इस दौरान आकाश के साथ पार्षद कमल वाघेला, भाजपा नेता मांगीलाल रेडवाल और भाजपा पदाधिकारीगण उपस्थित रहें।

कैलाशजी का चुनाव लड़ना याने विकास की गारंटी।

विधायक आकाश विजयवर्गीय ने कहा कि कैलाश विजयवर्गीय का यहां से चुनाव लड़ना इस क्षेत्र और हम सबके लिए विकास की गारंटी है। विजयवर्गीय क्षेत्र 4, 2 और महू से चुनाव लड़े। आज ये सभी क्षेत्र विकास के मामले में बहुत आगे है। यहां के गार्डन,सड़कें ड्रेनेज, बैकलाइन, स्कूल,कॉलेज, इंफ्रास्ट्रक्चर आदि बहुत विकसित है।

विकास में पीछे रह गई विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 01

आकाश विजयवर्गीय ने कहा कि पिछले 5 साल में जो विकास क्षेत्र क्रमांक एक में होना चाहिए था वह नहीं हुआ, इसीलिए विकास के मामले में यह विधानसभा बहुत पीछे हो गई। मैं विधानसभा 3 से विधायक हूं। मैंने अपनी विधानसभा में ढाई हजार करोड़ के विकास कार्य करवाए। विधानसभा एक, तीन नंबर से दोगुनी है। यहां की जनसंख्या भी और क्षेत्र भी, तो यहां कम से कम 5000 करोड़ के कार्य होने चाहिए थे, किंतु पिछले 5 सालों में 500 करोड़ के कार्य भी नहीं हुए आप लोग खुद सोचिए कि यह विधानसभा पिछले 5 सालों में पीछे क्यों रह गई। इसलिए मेरा आप सभी लोगों से निवेदन है कि सिर्फ विकास के लिए नहीं बल्कि सनातन धर्म के लिए भी भारतीय जनता पार्टी का समर्थन कीजिए और बड़े अंतर से भाजपा को विजयी बनाए।

आकाश विजयवर्गीय ने घर-घर जाकर लोगों से जनसंपर्क किया और भाजपा को आशीर्वाद देने का आग्रह किया आकाश के साथ बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता एवं रहवासी गण उपस्थित थे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *