सुहाना, एम हासिनी,सायली, वर्तिका, प्रिशा, संचारी, तनीषा, अनन्या सेमीफाइनल में पहुंची

  
Last Updated:  March 1, 2021 " 05:27 am"

इंदौर : भारतीय टेबल टेनिस महासंघ के तत्वावधान में मप्र टेबल टेनिस संगठन द्वारा अभय प्रशाल में आयोजित यूटीटी 82 वी कैडेट और सब जूनियर वर्ग की राष्ट्रीय टेबल टेनिस स्पर्धा के क्वार्टर फाइनल मुकाबलों में प्रथम वरीयता प्राप्त सब जूनियर बालिका वर्ग में हरियाणा की सुहाना सैनी ने शानदार प्रदर्शन करते हुए महाराष्ट्र ए की अनन्या चंदे को 4-0 से और कैडेट बालिका वर्ग में तमिलनाडु की एम हासिनी ने दिल्ली की धानी जैन को 2-0 से पिछड़ने के बाद भी 3-2 से हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई।
सब जूनियर बालिका वर्ग के क़वार्टर फाइनल मुकाबलों में तनीषा कोटेचा (महाराष्ट्र बी ) ने काषिवि गुप्ता दिल्ली को 4-0 से, प्रिया वर्तिकर महाराष्ट्र ए ने एम देशना कर्नाटक को 4-0, सुहाना सैनी हरियाणा ने अननया चंदे महाराष्ट्र ए को 4-0 से, सयाली वाणी महाराष्ट्र ए ने वर्तिका भरत यूपी को 4-1 से हराया। कैडेट बालिका वर्ग के क्वार्टर फाइनल मुकाबलों में एम हासिनी तमिलनाडु ने धानी जैन दिल्ली को 3-2 से और संचारी चक्रवर्ती बंगाल ए ने एडविना एडवर्ड केरल को 3-1 से, प्रिशा गोएल दिल्ली ने बालाजी रीना नंदनी तमिलनाडु को 3-0 से, अनन्या मुरलीधरन तमिलनाडु ने पालोरु जालानी तेलंगाना को 3-1 से हराकर सब जूनियर बालिका वर्ग के सेमीफाइनल में प्रवेश किया।
स्पर्धा में सेमीफाइनल मुकाबले सोमवार को सुबह के सत्र में खेले जाएंगे। शाम को फाइनल मुकाबलों के बाद विजेता, उपविजेता खिलाड़ियों को कलेक्टर मनीष सिंह के हाथों पुरस्कार वितरित किए जाएंगे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *