कर्नाटक के उडुपी में छात्राओं के आपत्तिजनक वीडियो बनाकर वायरल किए जाने से मचा हड़कंप

  
Last Updated:  July 28, 2023 " 07:05 pm"

तीन छात्राओं ने बाथरूम में लगाया मोबाइल कैमरा,दूसरे समुदाय की छात्राओं के नहाते हुए बनाए वीडियो।

अपने परिचित लड़कों को किए वाट्सअप, लड़कों ने किए वायरल।

आरोपी छात्राएं कॉलेज से निलंबित।

पुलिस को सौंपा गया मामला।

बंगलुरु : कर्नाटक के उडुपी स्थित एक प्राइवेट कॉलेज से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। एक समुदाय की 3 छात्राओं ने दूसरे समुदाय की छात्राओं के नहाते हुए वीडियो बनाकर अपने समुदाय के परिचित युवकों को वाट्सअप कर दिए। उन युवकों ने सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल कर दिए। इस घटना का खुलासा होते ही हड़कंप मच गया। कॉलेज प्रशासन ने वीडियो बनाने वाली तीनों छात्राओं को कॉलेज से निलंबित कर दिया है।स्थानीय पुलिस को भी मामला सौंपा गया है।

ये सनसनीखेज और अचंभित करने वाली घटना उडुपी के अंबलपाडी स्थित नेत्र ज्योति कॉलेज की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शैफा, शबाना और आलिया नामक छात्राओं पर आरोप है कि उन्होंने महिलाओं के बाथरूम में मोबाइल कैमरा लगाया था। उसके जरिए अपने साथ पढ़ने वाली दूसरे समुदाय की लड़कियों के नहाते हुए वीडियो बनाए और वो वीडियो अपने ही कम्युनिटी वॉट्सएप के माध्यम से अपने दोस्तों को भेज दिए।

बताया जाता है कि ये तीनों लड़कियां जिन लोगों को ये वीडियो भेजती थीं, उनमें से ही कुछ लड़कों ने ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए, इसके चलते मामले का खुलासा हुआ। जिसके बाद मामले का खुलासा हुआ। इस मामले को लेकर वीडियो बनाने वाली लड़कियों और पीड़ित छात्राओं के बीच कॉलेज में जमकर बहस भी हुई। मामले के तूल पकड़ने पर कॉलेज मैनेजमेंट ने मामला शांत कराते हुए तीनों आरोपी छात्राओं को कॉलेज से सस्पेंड कर दिया।

जब इस मामले की सूचना हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं को मिली तो उन्होंने कॉलेज पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की। कई छात्र – छात्राओं ने उडुपी एसपी से मुलाकात कर कार्रवाई की मांग की है।

फिलहाल, कॉलेज मैनेजमेंट ने वीडियो डिलीट कर दिए और पुलिस को जांच के लिए आवेदन दिया है।आरोपियों के मोबाइल भी फॉरेंसिक जांच के लिए पुलिस को सौंपे गए हैं।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *