सांवेर विधानसभा के प्रत्येक गांव में झंडावंदन के साथ होगी भारत माता की आरती

  
Last Updated:  August 14, 2020 " 11:14 am"

इंदौर : 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस के दिन सांवेर विधानसभा के प्रत्येक गांव में ‘‘भारत माता का पूजन एवं शहीदों को नमन’’ कार्यक्रम के तहत भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा झंडावंदन कर भारत माता की आरती की जाएगी। इस दौरान शहीदों के परिजनों का सम्मान भी किया जाएगा
भाजपा के जिलाध्यक्ष राजेश सोनकर, नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे, विधायक आकाश विजयवर्गीय, प्रदेश प्रवक्ता उमेश शर्मा, वरिष्ठ नेता मधु वर्मा और युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष श्रवण सिंह चावड़ा ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि यह अनूठा कार्यक्रम सांवेर विधानसभा में पहली बार किया जा रहा है।

279 गांवों में होगा झंडावंदन।

बीजेपी नेताओं ने बताया कि 15 अगस्त को सांवेर विधानसभा की 105 ग्राम पंचायत के 279 गांवों में सुबह 8 से दोपहर 12 बजे तक झंडा वंदन के साथ भारत माता की आरती की जाएगी। कार्यक्रम में ग्रामीणों की भागीदारी सुनिश्चित की जाएगी। इसी के साथ देश के लिये अपने प्राणों का बलिदान देने वाले सांवेर विधानसभा में निवासरत शहीदों के परिजनों का सम्मान भी किया जाएगा। ऐसे 174 परिवारों को सम्मानित किया जा रहा है। 18 ऐसे परिवारों का भी सम्मान किया जाएगा,जिनके घर के चिराग सेना में रहकर देश की सेवा कर रहे हैं।

हर गांव में प्रभारी, सह प्रभारी नियुक्त।

सांवेर विधानसभा के सभी गांवों में यह कार्यक्रम अनिवार्य रूप से संपन्न हो सके इस हेतु युवा मोर्चा ने प्रत्येक गांव में एक प्रभारी और सह प्रभारी नियुक्त किया है, जो इस पूरे आयोजन की रूप रेखा बनाकर कार्यक्रम संपन्न करायेंगे।
सोनकर, रणदिवे और चावड़ा ने बताया कि कुछ गांवों में सांवेर विधानसभा उपचुनाव के भाजपा उम्मीदवार व केबिनेट मंत्री तुलसीराम सिलावट सहित वरिष्ठ नेतागण गांवों में पहुंचकर झंडावंदन, भारत माता की आरती एवं शहीदों के सम्मान कार्यक्रम में शामिल होंगे।
पत्रकार वार्ता में युवा मोर्चा के नगर अध्यक्ष मनस्वी पाटीदार, बीजेपी के शहर मीडिया प्रभारी डीके तिवारी और जिला मीडिया प्रभारी मुकेश जरिया भी मौजूद रहे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *