विजयवर्गीय के रोड शो को मिला जोरदार प्रतिसाद

  
Last Updated:  November 5, 2023 " 03:31 pm"

कई नुक्कड़ सभाओं को भी संबोधित किया।

बुरहानपुर व नेपानगर में भी विजयवर्गीय ने की सभाएं।

वार्ड 8 में 5 किमी के रोड शो में गली गली घूमें।

इंदौर : शनिवार को भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव एवं विधानसभा क्षेत्र एक के प्रत्याशी कैलाश विजयवर्गीय ने अलग-अलग विधानसभा सीटों पर तूफानी दौरे करने के बाद इंदौर में रोड शो और नुक्कड़ सभाएं भी की। शनिवार सुबह बुरहानपुर विधानसभा क्षेत्र में रोड शो और जनसभा को संबोधित करने के बाद नेपानगर विधानसभा क्षेत्र के दरियापुर गांव में जनसभा को संबोधित किया। वहां से शाम को वापस इंदौर लौटकर हंसदास मठ में जैन समाज महिला मंडल के सम्मेलन को संबोधित किया। सम्मेलन को संबोधित करते हुए गोमटगिरी विवाद को सुलझाने का किस्सा सुनाते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि जैन और गुर्जर समाज के बीच का विवाद रात 3 बजे तक बैठकर सुलझाया है। गोमटगिरी का बड़ा विवाद सुलझाने को लेकर जैन समाज की महिलाओं ने कैलाश विजयवर्गीय का अभिनंदन किया।

मल्हारगंज गोपाल निवास चौराहा से विजयवर्गीय का रोड शो शुरू हुआ। टोरी कॉर्नर पर नुक्कड़ सभा का आयोजन किया गया, जिसमें लोगों को संबोधित करने के बाद रोड शो एमजी रोड से अहिल्या पूरा होते हुए शांति नगर, छीपाबाखल से शीतला माता मंदिर पहुंचा, जहां नुक्कड़ सभा का आयोजन किया गया। यहां से रोड शो छीपाबाखल नंबर एक से तंबोली बाखल, शांति नगर होते हुए चौथी पलटन पहुंचा। वहां भी विजयवर्गीय ने नुक्कड़ सभा को संबोधित किया। इसी तरह जूना रिसाला गली नंबर 2 और अनुज सिंह नगर पर नुक्कड़ सभा को संबोधित करने के साथ रोड शो का समापन हुआ। रोड शो के दौरान कन्याओं का पाद पूजन किया गया। इस दौरान कुछ छोटे बच्चे राम और हनुमान बनकर भी पहुंचे, जिन्हे गोद में उठाकर विजयवर्गीय ने दुलार किया। इस दौरान जगह-जगह मंच लगाकर रोड शो का भव्य स्वागत किया गया। विशेष तौर पर अहिल्यापुरा में बोहरा समाज की मस्जिद के बाहर समाजजनों ने मंच लगाकर रोड शो का स्वागत किया। जगह जगह दिए जलाकर और आतिशबाजी कर रोड शो का भव्य स्वागत किया गया। रोड शो में रथ पर विजयवर्गीय के साथ राष्ट्रीय कवि, पूर्व विधायक एवं वरिष्ठ भाजपा नेता सत्यनारायण सत्तन और वार्ड की भाजपा पार्षद प्रत्याशी नीता मुकेश शर्मा भी मौजूद रहे।

खंडवा में मोदी की सभा में होंगे शामिल।

रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की खंडवा में होने वाली सभा की जिम्मेदारी कैलाश विजयवर्गीय को भी दी गई है। कैलाश विजयवर्गीय सभा की व्यवस्थाएं देखने के साथ ही सभा को संबोधित भी करेंगे। सभा समापन के बाद वापस इंदौर लौटकर तयशुदा कार्यक्रम में शामिल होंगे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *