विधानसभा तीन में है मूलभूत सुविधाओं का अभाव

  
Last Updated:  November 4, 2023 " 08:42 pm"

शिक्षा, स्वास्थ्य, खेल और पर्यावरण में क्षेत्र को बनाएंगे नंबर वन।

इंदौर प्रेस क्लब के आमने – सामने कार्यक्रम में बोले क्षेत्र क्रमांक तीन के कांग्रेस प्रत्याशी पिंटू जोशी।

इंदौर : विधानसभा चुनाव के मद्देनजर इंदौर प्रेस क्लब द्वारा आयोजित आमने – सामने कार्यक्रम में विधानसभा तीन के कांग्रेस प्रत्याशी पिंटू जोशी ने अपनी बात रखी। बीजेपी प्रत्याशी गोलू शुक्ला कार्यक्रम में नहीं पहुंचे।

विधानसभा तीन में मूलभूत सुविधाओं का अभाव।

पिंटू जोशी ने कहा कि सबसे ज्यादा कारोबार विधानसभा तीन में होता है। हर बड़ा थोक बाजार इस विधानसभा क्षेत्र में है।इंदौर में सर्वाधिक टैक्स यहां के रहवासी और व्यापारी देते हैं, तो संसाधनों पर उनका हक भी बनता है। उन्होंने कहा कि विधानसभा तीन में मूलभूत सुविधाओं का अभाव है। पेयजल का संकट है। नलों में दूषित जल आ रहा है। सड़कें और गड्ढे पर्यायवाची हो गए हैं। महीनों से खुदी सड़कें और इससे उड़ती धूल लोगों को बीमार कर रही है।

शिक्षा, स्वास्थ्य, खेल और पर्यावरण में भी क्षेत्र को नंबर वन बनाना है।

पिंटू जोशी ने कहा कि निगम की पीली गाड़ी क्षेत्र में अवैध वसूली करती है। हमारी प्राथमिकता है की व्यापारी निर्भय होकर व्यापार करें। हमारा मुकाबला जयपुर, पुणे से होना चाहिए। हमें क्षेत्र क्रमांक तीन को शुद्ध पेयजल, ड्रेनेज सिस्टम, खेल के मैदान, अच्छे सरकारी स्कूल, पर्यावरण आदि में भी नंबर वन बनाना है।

20 साल आगे की सोच को लेकर काम करने की जरूरत।

कांग्रेस प्रत्याशी पिंटू जोशी ने कहा कि बच्चों के लिए खेल के मैदान बनाएं जाना जरूरी है। स्वास्थ्य सेवाएं महंगी हो गई हैं। स्कूलों व कोचिंग सेंटर में अनाप शनाप फीस वसूली जा रही है। ट्रैफिक की समस्या विकराल हो गई है। पुलिस केवल चालान काटती नजर आती है। 20 साल बाद हमारा शहर, हमारी विधानसभा कैसी हो, इसको लेकर काम करने की जरूरत है।

कान्ह सफाई पर करोड़ों खर्च, फिर भी नतीजा सिफर।

पिंटू जोशी ने कहा कि कान्ह नदी सफाई पर करोड़ों रुपए फूंकने के बावजूद उसमें गंदा पानी बह रहा है। नाला टेपिंग पूरी तरह असफल साबित हुआ है। पिंटू ने कहा कि तीन नंबर क्षेत्र से पिता स्व.महेश जोशी के समय से ही जोशी परिवार का आत्मीय रिश्ता रहा है। पिता का आशीर्वाद मेरे साथ है। मैं अच्छे वोटों से चुनाव जीतूंगा।

कांग्रेस प्रत्याशी पिंटू ने पत्रकारों के सवालों के भी जवाब दिए।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *