विधायक विजयवर्गीय ने खोले टीकाकरण इनामी योजना के लकी ड्रा, 11 सौ लोगों को मिलेंगे पुरस्कार

  
Last Updated:  November 27, 2021 " 06:29 pm"

इंदौर : विधानसभा क्षेत्र क्रमांक तीन के विधायक आकाश विजयवर्गीय ने कोरोना टीकाकरण को बढ़ावा देने के टीका लगवाओ, इनाम पाओ योजना घोषित की थी। नतीजा ये हुआ की उनकी विधानसभा में लोगों ने टीकाकरण को लेकर जबरदस्त उत्साह दिखाया। शहर के अन्य विधानसभा क्षेत्रों में रहने वाले लोगों ने भी तीन नम्बर विधानसभा क्षेत्र में जाकर टीके लगवाए। शुक्रवार शाम बीजेपी कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में इस योजना का लकी ड्रा खोला गया।

11 सौ लोगों को मिलेंगे इनाम।

लकी ड्रा खोलने के लिए विधायक आकाश विजयवर्गीय ने सीएमएचओ डॉ. सैत्या व स्वास्थ्य विभाग के अन्य अधिकारियों को आमंत्रित किया था। इसके अलावा बीजेपी के मण्डल पदाधिकारी, महिला मोर्चा कार्यकर्ता और मीडियाकर्मियों के जरिए भी एक बड़े बॉक्स में रखी पर्चियों में से लकी विजेताओं का चयन किया गया। विधायक आकाश विजयवर्गीय ने बताया कि प्रथम पांच पुरस्कारों के रूप में ऑक्सीजन कंसंट्रेटर दिए जाएंगे। इसके अलावा काढ़ा, सैनिटाइजर व मास्क, पानी की बोतल, बैट- बाल और अन्य पुरस्कार लकी ड्रा में चयनित लोगों को दिए जाएंगे। विधायक विजयवर्गीय ने बताया कि कुल 11 सौ भाग्यशाली विजेताओं को 3 लाख रुपए के पुरस्कार वितरित किए जाएंगे।

बड़े पैमाने पर होगा पुरस्कार वितरण।

विधायक आकाश विजयबर्गीय ने कहा कि कोरोना टीकाकरण को लेकर लकी ड्रा के जरिए चुने गए लोगों को आगामी दिनों में बड़ा कार्यक्रम आयोजित कर पुरस्कृत किया जाएगा। उक्त कार्यक्रम में सीएम शिवराज को बुलाने के प्रयास किए जा रहे हैं।

वार्ड क्रमांक 57 में सबसे पहले हुआ सौ फीसदी टीकाकरण।

विधायक विजयबर्गीय ने बताया टीकाकरण करवाओ- इनाम पाओ योजना को लोगों का भारी समर्थन मिला। यही कारण है कि उनकी विधानसभा में ज्यादातर लोगों ने ठीके लगवा लिए। वार्ड क्रमांक 57 तो सबसे पहले सौ फीसदी टीकाकरण वाला वार्ड बन गया। उन्होंने कहा कि टीकाकरण के लिए उनके विधानसभा क्षेत्र में कुल 60 टीकाकरण केंद्र बनाए गए थे। आकाश विजयबर्गीय ने टीकाकरण मुहिम की सफलता का श्रेय शासन- प्रशासन, स्वास्थ्य विभाग, नगर निगम, बीजेपी कार्यकर्ता और आम जनता को दिया। उन्होंने कहा कि सेकंड डोज के लिए भी लोगों को प्रेरित किया जा रहा है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *