विवाह समारोह में घुसकर जेवरात उड़ाने वाला बदमाश पकड़ाया, लाखों के आभूषण बरामद

  
Last Updated:  December 13, 2021 " 05:09 pm"

इंदौर : मैरिज गार्डन से ज्वैलरी चुराने वाला बदमाश तेजाजीनगर पुलिस की गिरफ्त में आया है। आरोपी से चोरी के एक लाख 80 हजार रूपए कीमत के सोने के आभूषण बरामद किए गए हैं।

तेजाजी नगर थाना प्रभारी आर डी कानवा के मुताबिक 13.12.2021 को फरियादी सारिका पति जितेन्द्र जैन निवासी 23 सूर्यदेव नगर एयरपोर्ट रोड इंदौर ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि कोई अज्ञात बदमाश स्काईलाइन रिसोर्ट , बायपास रोड अनुराधानगर इंदौर में शादी प्रोग्राम के दौरान होटल के दरवाजे का ताला तोडकर गोल्ड डायमंड का नेकलेस व ईयर रिंग आदि आभूषण चुरा कर ले गया है । फरियादी की रिपोर्ट पर थाना तेजाजीनगर पर अप.क्र .741 / 2021 धारा 457,380 भादवि का पंजीबध्द किया गया ।

प्रकरण में वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन में थाना तेजाजीनगर द्वारा अज्ञात आरोपी व माल मश्रुका की पतारसी हेतु तत्काल एक टीम का गठन किया गया । पुलिस टीम द्वारा घटना स्थल स्काई लाइन रिसोर्ट पहुंचकर आसपास बदमाशों की तलाश की गई और घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले। उनमें एक संदिग्ध व्यक्ति दिखाई दिया। पुलिस टीम द्वारा फुटेज क्षेत्र में रहने वाले लोगों को दिखाए गए जिन्होंने फुटेज में दिखाई दे रहे युवक की पहचान भोला दुबे निवासी मोरोद फाटा इंदौर के रुप में की । पुलिस टीम ने तत्काल बदमाश के घर पहुंचकर बदमाश भोला दुबे पिता दयाशंकर दुबे उम्र 24 साल निवासी मोरोद फाटा इंदौर को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से एक गोल्ड सोने का आभूषण व ईयर रिंग तथा आर्टिफिशयल डायमंड करीबन एक लाख 80 हजार रुपये कीमत का सेट बरामद किया । पकड़े गए आरोपी से थाना क्षेत्र के अन्य चोरी के मामलों में भी पूछताछ की जा रही है ।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *