विष्णुपुरी मेन व सिद्धार्थ नगर के रहवासियों को गंदे पानी की समस्या से मिलेगी निजात

  
Last Updated:  March 6, 2024 " 12:02 am"

43 लाख रुपए की लागत से बिछाई जा रही नई नर्मदा लाइन।

विधायक मधु वर्मा और क्षेत्रीय पार्षद सुनीता हार्डिया ने किया भूमिपूजन।

इंदौर : विष्णुपुरी कॉलोनी व सिद्धार्थ नगर में लोग लंबे समय से नर्मदा लाइन में गंदे पानी की समस्या से जूझ रहे थे। गर्मी में ये समस्या विकराल रूप धारण कर लेती थी। रहवासियों ने इस समस्या को लेकर क्षेत्रीय पार्षद सुनीता सुनील हार्डिया व विधायक मधु वर्मा से चर्चा की तो उन्होंने जल्द ही समस्या के निराकरण का आश्वासन दिया।

इसी कड़ी में मंगलवार को विष्णुपुरी मेन में रहवासी संघ के सहयोग से समारोह आयोजित कर नर्मदा की नई लाइन का भूमिपूजन पार्षद सुनीता सुनील हार्डिया,विधायक मधु वर्मा व रहवासियों की उपस्थिति में किया गया । इस मौके पर पार्षद सुनीता सुनील हार्डिया ने विकास के प्रति अपनी प्रतिबद्धता दोहराई।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विधायक मधु वर्मा ने कहा कि जनता ने मुझे चुन कर विधानसभा पहुंचाया है क्षेत्र की जनता का मुझ पर कर्ज है।इस कर्ज को मैं क्षेत्र में विकास की गंगा बहाकर उतारूंगा। उन्होंने रहवासियों को आश्वस्त किया कि क्षेत्र की हर समस्या का निराकरण होगा।

कार्यक्रम में विष्णुपुरी कॉलोनी मेन रहवासी संघ के अध्यक्ष अभिलाष शुक्ला अपने विचार रखते हुए ने क्षेत्र के विकास में कंधे से कंधा मिलाकर कार्य करने की अपील की। अंत में रहवासी संघ के अशोक बिनवानी ने आभार व्यक्त किया।कार्यक्रम का संचालन सुधीर तेलंग ने किया।

क्षेत्र में 43 लाख रुपए की लागत से बिछाई जा रही नई नर्मदा लाइन का कार्य तीन माह में पूरा किया जाएगा।

इस अवसर पर रहवासी संघ के सचिव गजेंद्र नागपाल, पीसी अग्रवाल,परविंदर भाटिया,अमित जुनेजा,अतुल जोशी,हरीश कुकरेजा,कमलेश खत्री,रंजन उपाध्याय सहित अनेक रहवासी मौजूद रहे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *