शंकर के समर्थन में मैदान में उतरे तोमर

  
Last Updated:  May 16, 2019 " 07:52 am"

इंदौर : विधानसभा राऊ में भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी श्री शंकर लालवानी ने जिला अध्यक्ष अशोक सोमानी, मधु वर्मा, प्रदेश उपाध्यक्ष जीतु जिराती, रवि रावलिया, मुकेश सूरा, सोमेश्वर, रामस्वरूप गेहलोत, घनश्याम नारोलिया, नारायण पटेल, मनदीपसिंह बाजवा की उपस्थिति में देवगुराड़िया से जनसंपर्क प्रारंभ किया। देवगुराड़िया में प्राचीन महादेव मंदिर में उन्होंने पूजा- अर्चना की।
राऊ में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने भी शंकर लालवानी के चुनाव प्रचार में भाग लिया। लोकसभा संयोजक रमेश मेंदोला, मधु वर्मा और जीतू जिराती भी उनके साथ थे। केंद्रीय मंत्री तोमर ने ग्रामीणों से आग्रह किया कि वे फिर एक बार मोदी सरकार के लिए वोट करें। मोदी ही एकमात्र ऐसे नेता हैं जो देश को सुरक्षित रख सकते हैं। ग्राम देवगुराड़िया में नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए शंकर लालवानी ने कहा कि भाजपा का एक ही संकल्प है, एक भारत-श्रेष्ठ भारत, जिसके लिए हमारी सरकार ने सीमाओं को सुरक्षित करने का काम किया है लेकिन कांग्रेस नही चाहती कि घुसपैठ बंद हो, क्योंकि उसका वोट बैंक खिसक जाएगा। लालवानी का क्षेत्र में जोरदार स्वागत किया गया। लोगों ने अपने पूरे समर्थन का आश्वासन भी लालवानी को दिया। जनसंपर्क के दौरान लालवानी कई गांवों में पहुंचे। उन्होने लोगों को यकीन दिलाया कि वे उनकी समस्याओं के निदान के लिए हमेशा तत्पर रहेंगे।
जनसंपर्क में सन्तोष ठाकुर, मुरली व्यास, जुगल दांगी, प्रेम मंडलोई, लखन पटेल, घनश्याम पाटीदार, माखन मंडले, नारायण मुकाती, निलेश पाटीदार, भारती पाटीदार, संगीता कोल्ते, कैलाश चौधरी, घनश्याम पटेल, मधु पटेल सहित बड़ी संख्या के कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *