शिवराज से मिलकर फूट – फूट कर रो पड़ी लाडली बहनाएं

  
Last Updated:  December 13, 2023 " 12:16 pm"

बहनाओं को रोते देख शिवराज भी हुए भावुक, सिर पर हाथ रखकर दी सांत्वना।

भोपाल : बीजेपी को मप्र में मिली प्रचंड जीत में लाडली बहनाआें का सबसे बड़ा योगदान रहा है। अपने लाडले भैया शिवराज सिंह को पुनः मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठा देखने के लिए लाडली बहनाआें ने बढ़ – चढ़ कर वोटिंग की थी। लेकिन बीजेपी नेतृत्व द्वारा उन्हें दरकिनार किए जाने से बहनाओं में निराशा छा गई है। उन्हें यकीन ही नहीं हो रहा की उनके लाडले भैया शिवराज सिंह अब मुख्यमंत्री नहीं रहे।

शिवराज से मिलकर फूट – फूट कर रो पड़ी लाडली बहनाएं।

मंगलवार को कई लाडली बहनाएँ शिवराज सिंह से मिलने उनके निवास पहुंची। अपने लाडले भैया शिवराज सिंह से मिलकर वे भावुक हो गई और उनके गले लगकर फूट – फूट कर रो पड़ी। बहनाअों को रोते देख शिवराज जी भी भावुक हो गए। उन्होंने बिलख रही लाडली बहनाआें के सिर पर हाथ रखा और उन्हें सांत्वना दी। शिवराज जी ने बहनाओ को भरोसा दिलाया कि वे मप्र में ही रहेंगे और हमेशा अपनी बहनाओं के साथ खड़े होंगे।

सहयोगियों से मिलकर रो पड़े शिवराज।

पूर्व सीएम शिवराज सिंह बरसों से उनके साथ काम कर रहे अपने सहयोगियों और कर्मचारियों से विदा लेते समय बेहद भावुक हो गए। वे खुद पर नियंत्रण नहीं रख पाए और रो पड़े। शिवराज सिंह की आखों में आंसू देख कर तमाम सहयोगियों की आंखें भी सजल हो उठी। शिवराज सिंह ने खुद को संभाला और सहयोगियों का आभार जताते हुए उनसे विदा ली।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *