संजय शुक्ला का मुख्यमंत्री से सवाल, जब विकास किया है तो धमकाने की जरूरत क्यों पड़ रही..!

  
Last Updated:  June 29, 2022 " 11:07 pm"

इंदौर की जनता इस तरह की गीदड़ धमकियों से डरने वाली नहीं।

इंदौर : कांग्रेस के महापौर प्रत्याशी संजय शुक्ला ने कहा है कि जब इंदौर नगर निगम में बैठकर 20 साल में भाजपा ने विकास किया है, तो इस बार के चुनाव में बार-बार इंदौर की जनता को धमकाने की जरूरत क्यों पड़ रही है ?

इंदौर की जनता धमकियों से डरने वाली नहीं।

शुक्ला ने बुधवार को अपने जनसंपर्क के दौरान जगह-जगह नागरिकों से संवाद करते हुए कहा कि प्रदेश के सबसे बड़े घोषणावीर जब भी इंदौर आ रहे हैं तो अपने प्रत्याशी का प्रचार तो कम कर रहे हैं लेकिन इंदौर की जनता को धमकाने का काम ज्यादा कर रहे हैं । पिछली बार आए थे तो कह रहे थे इंदौर के लोग उद्घाटन करने के लिए तरस जाओगे। मंगलवार को जब बुद्धिजीवियों से बात करने के लिए आए तो निम्न स्तर की भाषा का उपयोग करते हुए कहा कि बोतल में बंद केकड़े को मत निकालना। मुख्यमंत्री की इन टिप्पणियों पर शुक्ला ने कहा कि 20 साल में आपने यदि विकास किया है तो अब इंदौर की जनता को धमकाने की जरूरत क्यों पड़ रही है ? अब झूठे वादे एक बार फिर करने की जरूरत क्यों पड़ रही है ? अपने 20 साल के काम जनता के सामने रखकर वोट मांग कर देखिए । आपको अपनी असलियत मालूम पड़ जाएगी । आपने इतना अच्छा विकास किया है कि मात्र 2 इंच पानी में शहर की सड़कें डूब जाती हैं। पहले 5 इंच पानी में भी शहर की सड़कें नदी नहीं बनती थी ।
शुक्ला ने मुख्यमंत्री से कहा कि आपकी गीदड़ धमकियों से इंदौर की जनता डरने वाली नहीं है ।

यह वह शहर है जो अपने दम पर खड़ा हुआ है और अपने दम पर ही आगे बढ़ रहा है । आप तो यह बता दो कि आपने अपने मुख्यमंत्री के रूप में शासन काल के दौरान इंदौर को क्या दिया ? इंदौर में जो कुछ हुआ है वह यहां की जनता की बदौलत हुआ है। इस शहर की स्वाभिमानी जनता को अपना शहर बसाना और झूठ बोलने वालों को जवाब देना आता है ।

विभिन्न मंचों से किया जोरदार स्वागत।

विधानसभा 1 में संजय शुक्ला अपने गृह क्षेत्र के वार्ड 12 शीतल नगर गली , यादव नगर , कर्मा नगर मे जब जनसंपर्क के लिए पहुंचे तो विभिन्न मंचों उनका जोरदार स्वागत हुआ। महिलाओं ने घर से निकल कर आरती उतारी और आशीर्वाद दिया।शुक्ला के साथ वार्ड की पार्षद प्रत्याशी राजनंदनी सोनी भी थी । राजाराम नगर की गलियों में गूंजी आवाज- जन जन की यही पुकार संजय भैया है स्वीकार। विधायक बनवा कर किया क्षेत्र का विकास अब महापौर बना कर करवाएंगे शहर का विकास। दुर्गा नगर की 9 नंबर गली में नागरिको ने अपने विधायक व भावी महापौर को चाय पिलाई। कुशवाह नगर में विशाल जनसैलाब उमड़ा । जगह जगह लगे मंच से हर जगह आतिशबाजी हुई । स्कीम नंबर 51 में भी बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए। हर गली में लगे स्वागत मंच से महिलाओं ओर पुरुषों ने जोशीला स्वागत किया। बिंदु सिंह नामक 80 साल की दादी ने आरती उतार कर जीत का आशीर्वाद दिया। लक्ष्मण पुरा में परिवार के साथ छोटी छोटी बालिकाओं ने भी स्वागत किया । लक्ष्मीपूरी कॉलोनी, रामबली नगर , संगम नगर में भी शुक्ला का जोरदार स्वागत किया गया।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *