सड़क हादसे की शिकार सफाई मित्र के घर पहुंचे महापौर भार्गव

  
Last Updated:  November 30, 2023 " 12:43 am"

शोक संतप्त परिजनों को बंधाया ढांढस।

अहिल्याश्रम के समीप कार की टक्कर से हो गई थी सफाई मित्र श्रीमती अमरलता गौहर की मौत।

इंदौर : महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने इंदौर नगर पालिक निगम के वार्ड क्रमांक 57 में सफ़ाई मित्र के रूप में पदस्थ श्रीमती अमरलता पति शेरा गौहर का कर्तव्य स्थल पर सड़क हादसे में असामयिक निधन हो जाने पर उनके निवास पर पहुँचकर शोक संतप्त परिजनों को ढाँढ़स बँधाया।

सुबह के समय सावधानी से वाहन चलाएं वाहन चालक।

महापौर श्री भार्गव ने शहर के समस्त वाहन चालकों से भी निवेदन किया है कि वे सुबह के समय वाहन चलाते समय और अधिक सावधानी बरतें, क्योंकि उस समय नगर निगम परिवार के महत्वपूर्ण सदस्य हमारे सफाई मित्र अपने कर्तव्यों का निर्वहन कर रहे होते हैं। वाहन चालकों की सावधानी और तत्परता निश्चित रूप से हमारे परिवार के महत्वपूर्ण सदस्य सफाई मित्रों को सुरक्षा प्रदान करेगी।

कार के टक्कर मारने से महिला सफाई मित्र की मौत।

बता दें कि बुधवार सुबह अहिल्याश्रम स्कूल के समीप तेज रफ्तार कार ने वहां झाड़ू लगा रही सफाई मित्र श्रीमती अमरलता पति शेरा गौहर को टक्कर मार दी थी। गंभीर रूप से घायल श्रीमती गौहर की मौके पर ही मौत हो गई थी। टक्कर मारने के बाद कार चालक कार छोड़कर फरार हो गया था। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर कार जब्त कर ली। पोस्टमार्टम के बाद शाम को मृतका श्रीमती अमरलता गौहर का पार्थिव शरीर परिजनों को सौंप दिया गया। शाम को रामबाग मुक्तिधाम पर अंतिम संस्कार किया गया।

आक्रोशित निगम सफाई कर्मियों ने दोषी कार चालक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *