सांवेर को आत्मनिर्भर बनाएंगे- सिलावट

  
Last Updated:  October 25, 2020 " 02:33 pm"

इंदौर : साँवेर विधानसभा उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी तुलसीराम सिलावट को जनता का अच्छा समर्थन मिल रहा है।उनकी सहज, सरल छवि लोगों को लुभा रही है। शनिवार को ग्राम मोरोद हाट, शाहदा देव, बावल्याखुर्द, अरन्दा, फली, डिगवाल, डबल चौकी, गेहली, पवंडिया, गढीखेडी, शिवनी, जनकपुर, बडियाहाट, भडकिया, नाहर झाबुआ और बन्जारी में उन्होंने जनसम्पर्क किया।
जनसंपर्क के दौरान नवरात्रि की महाअष्टमी के चलते ग्राम शिवनी में भाजपा प्रत्याशी तुलसीराम सिलावट ने दलित बस्ती में कन्याओं का पाद पूजन किया।
ग्रामवासियों ने श्री सिलावट का पुष्पमालाओं से स्वागत करते हुए साफा बांधकर स्वागत किया। बालिकाओं ने आरती उतारी और बुजुगों ने भारी मतों से उपचुनाव में विजयी होने का आशीर्वाद दिया।
भाजपा प्रत्याशी तुलसीराम सिलावट ने जनसम्पर्क के दौरान लोगों से कहा कि इस बार भी कांग्रेस झूठे वादे करके वोट लेगी, लेकिन आप सबको सच्चाई का साथ देना है। विकास का साथ देना है। गरीबों, किसानों की भलाई करने वाली सरकार का साथ देना है। भारतीय जनता पार्टी की सरकार और मेरा लक्ष्य अमीरी और गरीबी की खाई को पाटना है। मध्यप्रदेश में जब भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी, तो हमने ऐसी अनेक योजनाएं बनाई, जो गरीबों, किसानों, महिलाओं, बेटियों के लिए मददगार साबित हुई।
भाजपा सरकार ने गरीबों को एक रुपए प्रति किलो गेहूं, चावल और नमक दिया। संबल जैसी योजना शुरू की, जिसके माध्यम से गरीब की मृत्यु पर अंतिम संस्कार के लिए पांच हजार रूपए और उसकी मौत पर परिवार को 4 लाख रूपए की आर्थिक मदद मिल सके। ये योजनाएं भी कांग्रेस की कमलनाथ सरकार को रास नहीं आई और उन्होंने सरकार में आते ही इन्हें बंद करवा दिया। देश में अमीरी-गरीबी के बीच खाई पाटने वाले ऐसे उद्योगपति और अमीर लोग ही हैं, जो गरीबों को गरीब ही रखना चाहते हैं।
मैं संकल्प लेता हूं कि सांवेर के विकास में कोई कमी नहीं रहने दूंगा। हम सांवेर को आत्मनिर्भर बनाएंगे लेकिन इसके लिए सरकार का रहना जरूरी है। सांवेर के प्रत्येक मतदाता अपने मताधिकार का उपयोग कर सांवेर के विकास और समृद्धि के लिए भारतीय जनता पार्टी को विजयी बनाए।
जनसंपर्क के दौरान तुलसी सिलावट के साथ मधु वर्मा, रवि रावलिया, राजेन्द्र मायाखेडी, सोनू सरपंच, धनसिंह चौहान, प्रेम बोरवेल, चन्द्रशेखर चौधरी, सुधीर भजनी, मुकेश चौहान, चंचल पटेल, शुभम पटेल, सरदार परिहार, पदमसिंह सहित प्रमुख भाजपा नेता और कार्यकर्ता साथ थे।

उमेश शर्मा ने किया किया सम्बोधित।

प्रदेश प्रवक्ता उमेश शर्मा ने आरोप लगाया कि अपनी हार की आहट से बौखलाए कांग्रेस प्रत्याशी प्रेमचंद गुड्डू चुनाव में अराजकता फैलाना चाहते हैं पर कोई भी हथकंडा उनके काम आनेवाला नहीं है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *