साकेत नगर जैसी विकसित कॉलोनी में भी लोगों ने सत्यनारायण पटेल को गिनाई समस्याएं..!

  
Last Updated:  November 5, 2023 " 06:40 pm"

पटेल का सवाल आखिर विधायक ने किया क्या है ?

इंदौर : विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 5 के कांग्रेस प्रत्याशी सत्यनारायण पटेल का जनसंपर्क जोर – शोर से जारी है। वे साकेत नगर और उसके आसपास के क्षेत्र में जनसंपर्क करने के लिए पहुंचे तो वहां भी लोग अपनी समस्याएं बताने के लिए आतुर नजर आए। इस स्थिति को देखकर पटेल ने सहजता से सवाल किया कि क्षेत्र के भाजपा विधायक ने अपने कार्यकाल के दौरान आखिर किया क्या है ?

पटेल ने साकेत नगर, टेलीफोन नगर सहित कई क्षेत्रों में तूफानी जनसंपर्क किया। इस दौरान उनका स्थान- स्थान पर स्वागत किया गया । पटेल ने जनसंपर्क की शुरुआत साकेत गार्डन से की, जहां रहवासियों ने क्षेत्र की समस्याओं से उन्हें अवगत कराया। इसी तरह टेलीफोन नगर कम्युनिटी हॉल में पटेल के पहुंचने पर रहवासी संघ के अध्यक्ष गणेश भारद्वाज ने उनका स्वागत किया। पटेल के ट्रस्ट द्वारा टेलीफोन नगर बगीचे में कराए गए कार्य के लिए उन्हें धन्यवाद दिया गया । पटेल ने कहा जीत के बाद इस क्षेत्र में विकास के सारे कार्य कराए जाएंगे।

जनसंपर्क के दौरान पटेल ने हनुमान मंदिर, अन्नपूर्णा मंदिर और गीता भवन मंदिर में पूजा अर्चना की। चंद्रलोक कालोनी में पहुंचने पर वहां के रहवासियों ने उनका स्वागत किया। यहां उन्हें फलों से तौला गया । गीता भवन चौराहे पर ठेले पर फल बेचने वाले एक मतदाता ने उनका स्वागत किया और मुंह मीठा कराया। पटेल ने साकेत गार्डन, टेलीफोन नगर , मनीष पुरी, चंद्रलोक कॉलोनी, बड़वानी प्लाजा से हातिम चौराहा, मनोरमागंज, सेवा सरदार नगर, कैलाश पार्क, नवरतन बाग, गिरधर नगर, आशीर्वाद विहार सहित क्षेत्र की अनेक कॉलोनियों में जनसंपर्क किया।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *