सामने आ गया है कांग्रेस का सनातन विरोधी चेहरा : सलूजा

  
Last Updated:  October 31, 2023 " 07:31 pm"

लगातार कांग्रेस के नेता भगवान राम और सनातन धर्म का अपमान कर रहे हैं।

हर चुनाव की तरह इस चुनाव में भी कांग्रेस का तुष्टिकरण का एजेंडा उजागर हो गया है।

इंदौर : बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा का कहना है कि
कांग्रेस का भगवान राम विरोधी चेहरा देश व प्रदेश की जनता ने कई बार देखा है। हमने देखा है कि किस प्रकार उन्होंने भगवान राम के मंदिर का विरोध किया , राम मंदिर के निर्माण में लगातार बाधा पहुंचाई ,रामसेतु को काल्पनिक बताया। झूठे शपथ पत्र दिए। उनके नेताओं ने किस प्रकार अयोध्या में भगवान राम की जन्मभूमि पर मंदिर के स्थान पर अस्पताल व अन्य निर्माण किये जाने के कई बार बयान दिए , बाबरी मस्जिद के दोबारा निर्माण का संकल्प लिया।

हमने यह भी देखा है कि इंडी गठबंधन के लोगों ने किस प्रकार सनातन धर्म को डेंगू ,मलेरिया , कोरोना वायरस और एचआईवी पॉजिटिव तक बताया ,इसे नष्ट करने की बात तक कहीं। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के कर्नाटक के मंत्री पुत्र प्रियंक खरगे ने भी उदय निधि स्टालिन व एके राजा के इस तरह के बयानों का समर्थन किया।
हमने यह भी देखा कि पूरी कांग्रेस इस मामले में मौन रही , किसी ने भी सनातन धर्म को नष्ट करने वाले इन बयानों का विरोध तक नहीं किया। मध्य प्रदेश में भी कमलनाथ से लेकर दिग्विजय सिंह तक सभी कांग्रेस के नेता इस मामले में मौन रहे।

सलूजा ने कहां कि भगवान राम का लगातार विरोध करने वाली कांग्रेस का राम विरोधी चेहरा सामने आ रहा है।हमने देखा कि जब देश की 130 करोड़ जनता 22 जनवरी 2024 को अयोध्या में रामलीला की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा की तिथि घोषित होने पर हर्ष व्यक्त कर रही है , उसको लेकर देश भर में ,प्रदेश भर में होर्डिग लगे हैं तो हमने यह भी देखा कि कांग्रेस ने उसकी चुनाव आयोग को शिकायत दर्ज करवा दी कि भगवान राम के मंदिर के और महाकाल लोक के होर्डिंग तत्काल हटाए जाएं। इस शिकायत से कांग्रेस का राम विरोधी चेहरा एक बार फिर सामने आ गया है। हमने यह भी देखा कि कांग्रेस के मीडिया प्रमुख अपने बयान में बाबरी मस्जिद को शहीद बता रहे हैं।

प्रभु श्रीराम, माता सीता और हनुमान का अपमान कर रही कांग्रेस।

सलूजा ने कहा कि कांग्रेस यहीं नहीं पर रुक रही है,अब खंडवा के कांग्रेस प्रत्याशी कुंदन मालवीय की सभा में बेहद आपत्तिजनक तरीके से “सियापति हनुमान की जय” के नारे लगए गए। तमाम कांग्रेस के नेता मंच पर मौजूद थे लेकिन इस तरह के नारों पर किसी भी नेता ने आपत्ति दर्ज नहीं कराई।,कोई भी इसके लिए मंच से माफी भी नहीं मांगता दिखा।इस तरह के नारे लगाकर कांग्रेस ने यह बता दिया है कि वह भगवान राम विरोधी है।इस तरह के नारों से न सिर्फ उन्होंने भगवान राम का अपमान किया है, बल्कि माता सीता और पवन पुत्र हनुमान का भी अपमान किया है। ऐसा लग रहा है कि कांग्रेस अपने तुष्टीकरण के एजेंट पर वापस लौट आई है। भाजपा शुरू से ही कहती आयी है कि कांग्रेस की तीन गारंटी है तुष्टीकरण ,परिवारवाद और भ्रष्टाचार।

क्या कमलनाथ भगवान राम, सीता, हनुमान का अपमान करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करेंगे..?

बीजेपी प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि खुद को हनुमान भक्त कहने वाले कमलनाथ क्या प्रभु श्रीराम, सीता और हनुमान का अपमान करने वाले अपने कांग्रेस के प्रत्याशी और कांग्रेस के नेताओं पर कार्रवाई करेंगे…?
सलूजा ने कहा कि इस तरह के नारों से प्रदेश की जनता की धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं।
क्या इसको लेकर कमलनाथ और दिग्विजय सिंह प्रदेश की जनता से माफ़ी मांगेंगे ..?

प्रेस वार्ता में प्रदेश मीडिया सह प्रभारी दीपक जैन टीनू, प्रदेश प्रवक्ता आलोक दुबे भी उपस्थित थे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *