सिंधी कॉलोनी में चेन लूट की घटना को अंजाम देने वाला आरोपी खंडवा से पकड़ाया

  
Last Updated:  January 23, 2022 " 07:23 pm"

इंदौर : सिंधी कॉलोनी में महिला की चेन लूट की घटना को अंजाम देने वाले आरोपी को पुलिस थाना जूनी इंदौर ने बन्दी बना लिया है। आरोपी ने चोरी की गाड़ी से घटना को अंजाम देना कबूला। आरोपी से सोने की चेन का टुकड़ा और घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल बरामद की गई है।

यह था घटनाक्रम।

जूनी इंदौर थाना क्षेत्र की सिंधी कॉलोनी गली नम्बर 2 में 17 जनवरी को दोपहर करीब 3.00 बजे एक महिला उम्र लगभग 35 साल, धार्मिक कार्यक्रम में भाग लेकर अपने घऱ जा रही थी, उसी दौरान पीछे से एक बदमाश मोटर साइकिल से आया और झपट्टा मारकर उसकी सोने की चेन लूट ली। उक्त घटना पर थाना जूनी इंदौर में अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। उक्त घटित लूट की घटना पर तीन थानों की टीमें बदमाश की पतारसी हेतु गठित की गई।
पुलिस टीमों द्वारा घटना स्थल के आस पास आने जाने वाले रास्तों पर लगें सीसीटीव्ही कैमरो के फुटेज देखे गए। लगभग 100 कैमरो के फुटेज देखने के बाद आरोपी की पहचान हुई और उसे खंडवा से पकड़कर लाया गया । आरोपी के कब्जे से सोने की चेन का टुकड़ा, घटना में प्रयुक्त मोटर साइकिल होन्डा शाइन व घटना के समय पहने गए कपड़े जब्त किए गए।
बदमाश ने पूर्व में थाना जूनी इन्दौर क्षेत्र से ही घटना में प्रयुक्त मोटर सायकल चोरी की थी। चोरी के अपराध में भी उसे गिरफ्तार किया गया है। आरोपी के विरुद्ध थाना भंवरकुआ और अन्नपूर्णा में अपराध क्रमांक 337/2020 धारा 394,34 का दर्ज है। थाना जूनी इन्दौर में अपराध क्रमांक 454/2021 दर्ज हैं। आरोपी से अन्य वारदातों के संबंध में भी पूछताछ की जा रही है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *