सिरफिरे आशिक के पागलपन में तीन जिंदगियां हुई खत्म..!

  
Last Updated:  April 5, 2024 " 06:38 pm"

युवती और उसके चचेरे भाई की गोली मारकर हत्या करने के बाद हत्यारे ने खुद भी की खुदकुशी।

भंवरकुआं थाना क्षेत्र की घटना।

प्रेम त्रिकोण में दोहरे हत्याकांड और आत्महत्या की है चर्चा।

पुलिस कर रही मामले की जांच।

इंदौर : भंवरकुआं थाना क्षेत्र में गुरुवार दोपहर एक युवक ने एक युवती और उसके चचेरे भाई की गोली मारकर हत्या कर दी। बाद में वहां से भागकर एक कॉलेज कैंपस में खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

पुलिस के मुताबिक घटना गुरुवार दोपहर खंडवा रोड स्थित स्वामी नारायण मंदिर कैम्पस में घटित हुई। युवती स्नेहा जाट निवासी जूनी इंदौर और उसका चचेरा भाई दीपक जाट निवासी आगर मालवा मंदिर में दर्शन करने आए थे। आरोपी अभिषेक यादव भी वहां मौजूद था। प्रत्यक्ष दर्शियों के अनुसार तीनों के बीच कुछ देर तक बातचीत भी हुई। इस बीच आरोपी अभिषेक ने पिस्टल निकालकर स्नेहा और उसके चचेरे भाई दीपक को गोली मार दी और वहां से भाग निकला। गोली लगने से स्नेहा व उसके भाई दीपक की मौके पर ही मौत हो गई।

खुद को भी गोली मारकर की आत्महत्या।

दोहरे हत्याकांड को अंजाम देकर भागा हत्यारा अभिषेक सामने स्थित अरिहंत कॉलेज पहुंचा और वहां तैनात महिला सुरक्षा गार्ड से पीने लिए पानी मांगा। महिला गार्ड ने उसे पेयजल का स्थान बताया, इस बीच उसने उसी पिस्टल से खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

दोहरे हत्याकांड और आत्महत्या की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची भंवरकुआ पुलिस ने पंचनामा बनाकर मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाए।पुलिस के मुताबिक हत्यारा अभिषेक यादव मूलत: सीहोर के रेहटी गांव का रहने वाला था। उसके पास मौजूद पिस्टल भी अवैध थी। हत्यारे के भी आत्महत्या कर लेने से अब पुलिस मृतकों के परिजनों से पूछताछ कर मामले की तह तक पहुंचने का प्रयास कर रही है।

प्रेम त्रिकोण का है मामला..?

इस बीच स्नेहा और उसके कजिन दीपक की हत्या के बाद और आत्महत्या के पूर्व कथित तौर पर हत्यारे अभिषेक द्वारा अपने परिजनों, परिचितों, दोस्तों और मृतका स्नेहा के परिजनों को किया मैसेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उक्त मैसेज को सही मानें तो मामला प्रेम त्रिकोण का प्रतीत हो रहा है। हत्यारे अभिषेक ने मैसेज में लिखा है कि वह और स्नेहा 2019 से रिलेशन में थे। स्नेहा के जोर देने पर उन्होंने दो बार शादी की। एक बार मंदिर में और दूसरी बार देवास टेकरी स्थित मंदिर में उसकी मांग भरकर। हत्यारे अभिषेक ने लिखा है कि दोनों बहुत खुश थे और कई जगह घूमने भी गए। सब अच्छा चल रहा था, इस बीच कोई तीसरा हम दोनों के बीच आ गया।

हालांकि दोहरे हत्याकांड और आत्महत्या की असल वजह तो पुलिस की जांच में सामने आ जाएगी पर हत्यारे अभिषेक के कथित वायरल मैसेज से यही प्रतीत हो रहा है कि किसी तीसरे के युवती स्नेहा की जिंदगी में आने को आरोपी अभिषेक बर्दाश्त नहीं कर पाया और इसी ईर्ष्या में उसने स्नेहा और उसके चचेरे भाई की जान लेने के साथ खुद भी सुसाइड कर लिया।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *