सीएम शिवराज ने राजधानी के पत्रकारों को कराया सहभोज, माफिया के खिलाफ कार्रवाई के लिए किया गया सीएम का सम्मान

  
Last Updated:  January 8, 2021 " 05:36 pm"

भोपाल : पत्रकार बिरादरी के प्रति सीएम शिवराज सिंह चौहान हमेशा सकारात्मक और सहयोगी भूमिका निभाते रहे हैं। शुक्रवार (8 जनवरी) को राजधानी भोपाल के पत्रकारों को उन्होंने अपने सरकारी आवास पर सहभोज के लिए आमंत्रित किया। तमाम पत्रकार साथियों ने सीएम के निमंत्रण को स्वीकार कर सहभोज में शिरकत की और स्वादिष्ट व्यंजनों का लुत्फ उठाया। सीएम शिवराज पत्रकारों से आत्मीयता के साथ मिले और कुशलक्षेम पूछने के साथ आग्रहपूर्वक भोजन करवाया। उन्होंने पत्रकार साथियों के साथ फोटो भी खिंचवाए। पत्रकारों ने इस मौके पर अपनी समस्याओं से भी सीएम शिवराज को अवगत कराया और उनके निराकरण का आग्रह किया। सीएम श्री चौहान ने पत्रकारों को आश्वस्त किया कि वे उनके हित में हरसंभव कदम उठाएंगे।

बीजेपी के प्रदेश पदाधिकारियों ने की शिरकत।

सीएम शिवराज द्वारा पत्रकारों के लिए रखे गए सहभोज में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, संगठन महामंत्री सुहास भगत, प्रदेश मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर, प्रदेश प्रवक्ता और वार्ताकारों ने भी शिरकत की। इंदौर से प्रदेश प्रवक्ता उमेश शर्मा और प्रदेश वार्ताकार जेपी मूलचंदानी इस सहभोज में शामिल हुए।

माफियाओं के खिलाफ मुहिम चलाने पर सीएम का सम्मान।

इस मौके पर माफिया, ड्रग तस्कर, लव जिहाद और गुंडे- बदमाशों के खिलाफ प्रदेशभर में चलाए जा रहे अभियान को लेकर सीएम शिवराज सिंह की प्रशंसा करते हुए उन्हें सम्मानित किया गया। प्रदेश वार्ताकार जेपी मूलचंदानी और अन्य पदाधिकारियों ने सीएम शिवराज सिंह को सम्मान स्वरूप शॉल- श्रीफल के साथ स्मृति चिन्ह भेंट किया। अपने सम्मान के प्रति आभार जताते हुए सीएम श्री चौहान ने हरतरह के माफिया को प्रदेश में नेस्तनाबूत करने का अपना संकल्प फिर दोहराया।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *