सोशल मीडिया के चौकीदारों से सीधा संवाद करेंगे पीएम मोदी

  
Last Updated:  March 30, 2019 " 06:45 am"

इंदौर: मैं भी चौकीदार अभियान के तहत पीएम मोदी रविवार 31 मार्च को टाउन हॉल कार्यक्रम के जरिये देशभर में 500 स्थानों पर जमा लोगों से सीधा संवाद करेंगे। इंदौर भी इसमें भागीदारी जताएगा।
बीजेपी के नगर अध्यक्ष गोपीकृष्ण नेमा और लोकसभा संयोजक रमेश मेंदोला ने ये जानकारी दी। उन्होंने बताया कि रविवार शाम 5 बजे माणिकबाग रोड स्थित गुरु अमरदास हॉल में सोशल मीडिया पर मैं भी चौकीदार अभियान को समर्थन देने वाले इंदौर के चौकीदारों को आमंत्रित किया गया है। पीएम मोदी दिल्ली से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से इंदौर सहित देशभर के चौकीदारों से संवाद करेंगे। जो लोग इस संवाद का हिस्सा बनेंगे उनमे बीजेपी के नेता, कार्यकर्ता, डॉक्टर, वकील, अकाउंटेंट, आईटी प्रोफेशनल्स, किसान, पूर्व सैनिक, व्यापारी और नव मतदाता शामिल हैं।
श्री नेमा और मेंदोला ने बताया कि पीएम मोदी के एप्प और वेबपोर्टल से जुड़कर कोई भी इस संवाद कार्यक्रम का हिस्सा बन सकता है। इंदौर में चौकीदारों से संवाद के दौरान लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन सहित तमाम पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे।

1 करोड़ लोग जुड़ चुके हैं अभियान से।

श्री नेमा और मेंदोला ने बताया कि पीएम मोदी के मैं भी चौकीदार अभियान से अभी तक एक करोड़ लोग सोशल मीडिया पर जुड़ चुके हैं। मैं भी चौकीदार हैशटैग विश्वस्तर पर ट्रेंड कर रहा है। इस हैशटैग को 30 लाख बार ट्वीट किया गया है। कुछ दिनों पहले ही पीएम मोदी ने ऑडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये 25 लाख सुरक्षा गार्ड्स के साथ संवाद किया था।

व्यापक संदर्भों में है मैं भी चौकीदार अभियान।

गोपी नेमा और रमेश मेंदोला ने बताया कि मैं भी चौकीदार अभियान व्यापक संदर्भ लिए हुए है। इसमें हर वो व्यक्ति चौकीदार है जो अपने घर, परिवार, कारोबार, पक्षकार, मरीज, ग्राहक आदि की चौकसी करता है। सीमा की चौकसी करनेवाला जवान भी चौकीदार है। जो गरीबी, गंदगी, भ्रष्टाचार, आतंकवाद और सामाजिक बुराइयों से लड़ते हैं वो सभी चौकीदार हैं।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *