स्कूल बस की चपेट आकर मृत रेस्त्रां संचालक के परिजनों ने शव के साथ किया चक्काजाम

  
Last Updated:  January 10, 2024 " 11:38 pm"

स्कूल संचालक को भी आरोपी बनाने की मांग की।

मुआवजे के साथ मृतक की बेटियों के भरण – पोषण और पढ़ाई की व्यवस्था करने की भी जिला प्रशासन से की मांग।

इंदौर : मंगलवार को स्कूल बस की टक्कर से मृत रेस्त्रां संचालक दीपक पिता मुरलीधर चावला निवासी राजमहल कॉलोनी की मौत से गुस्साए रहवासी और परिजनों ने बुधवार सुबह माणिकबाग ब्रिज के पास शव रखकर चक्काजाम कर दिया। वे ड्राइवर के साथ स्कूल प्रशासन पर भी कार्रवाई करने की मांग कर रहे थे। एमवाय अस्पताल में पोस्टमार्टम होने के बाद मृतक रेस्त्रां संचालक का शव लेकर परिजन सीधे घटना स्थल पहुंचे और प्रदर्शन व नारेबाजी करते हुए जाम लगा दिया। धरना – प्रदर्शन में मृतक दीपक की दोनों बेटियां आराध्या (10), क्रेशा उर्फ किट्टू (3), दीपक की पत्नी मानवी चावला, परिवार के अन्य
सदस्य और बड़ी संख्या में रहवासी मौजूद थे।

मुआवजा, बच्चियों के भरण – पोषण और पढ़ाई के इंतजाम की मांग।

स्कूल संचालक पर भी धारा 304 के तहत मुकदमा दर्ज करने की मांग के साथ परिजन व अन्य प्रदर्शनकारी मृतक की दोनों बच्चियों के भरण-पोषण, मुआवजा और बच्चियों की अच्छे स्कूल में पढ़ाई की व्यवस्था की मांग भी प्रशासन से कर रहे थे। क्षेत्रीय विधायक मालिनी गौड़ मौके पर पहुंची और मृतक दीपक के परिवार को हरसंभव मदद का भरोसा दिलाया।

प्रदर्शनकारियों के बीच पहुंचे जिला और पुलिस प्रशासन के अधिकारियों ने प्रदर्शनकारियों को उचित कार्रवाई का भरोसा देकर चक्काजाम समाप्त करवाया।

बता दें कि मंगलवार को लॉरेल्स स्कूल की बेकाबू बस ने माणिकबाग ब्रिज से यू टर्न लेते हुए एक एक्टिवा सवार को टक्कर मारने के साथ रेस्त्रां संचालक दीपक पिता मुरलीधर चावला को भी चपेट में ले लिया था। मौके पर ही दीपक की मौत हो गई थी, जबकि एक्टिवा सवार गंभीर रूप से घायल हो गया था। उसका अस्पताल में उपचार जारी है। दुर्घटना के बाद लोगों ने बस ड्राइवर को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया था। जांच में स्कूल बस ड्राइवर के शराब पिए होने की भी पुष्टि हुई थी।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *