हर्षोल्लास के साथ निकले गेर, जल्द शुरू करें सरवटे बस स्टैंड- सीएम शिवराज

  
Last Updated:  March 16, 2022 " 01:44 am"

इंदौर : इंदौर की गेर प्रसिद्ध है। रंगपंचमी पर शहर में गेर का भव्य आयोजन किया जाए। इसे पूरे हर्षोल्लास और उत्साह के साथ मनाया जाए। यह बात मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने इंदौर के अल्प प्रवास के दौरान कही।
कलेक्टर मनीष सिंह ने मुख्यमंत्री चौहान को इंदौर में गेर आयोजन हेतु निर्धारित रूट के बारे में जानकारी दी और बताया कि रंगपंचमी पर गेर के आयोजन हेतु सभी इंतजाम पूरे कर लिए गए हैं। मुख्यमंत्री चौहान ने नगर निगम आयुक्त प्रतिभा पाल को निर्देश दिए कि गेर निकलने के बाद सफाई कार्य भी नगर निगम द्वारा कम से कम अवधि में पूर्ण कर लिया जाए।

स्वच्छता सर्वे और 7 स्टार रेटिंग की तैयारी मुकम्मल करें।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने निर्देश दिए कि स्वच्छता सर्वेक्षण-2022 एवं 7 स्टार रेटिंग सर्वे हेतु सभी तैयारी पूर्ण कर ली जाए। इंदौर शहर को पुनः स्वच्छता के क्षेत्र में नंबर वन बनाने के लिए कोई कसर ना छोड़ी जाए।

शीघ्र करवाएँ सरवटे बस स्टैंड का लोकार्पण

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने नवनिर्मित सरवटे बस स्टैंड का उद्घाटन कराए जाने के प्रस्ताव पर सहमति देते हुए निर्देश दिए कि जिले एवं आसपास के क्षेत्रों के यात्रियों की बेहतर सुविधा हेतु सरवटे बस स्टैण्ड का लोकार्पण शीघ्र कराया जाए।
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को इंदौर एयरपोर्ट पर सिटी बस ऑपरेटर्स द्वारा इंदौर शहर में संचालित 61 लोक परिवहन सिटी बस सेवा के कोविड-19 महामारी के कारण रोड टैक्स एवं पेनल्टी माफ करने के संबंध में ज्ञापन भी दिया गया। मुख्यमंत्री चौहान ने उन्हें आश्वासन दिया कि उनकी समस्या का निराकरण जल्द से जल्द किया जाएगा।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *