हर्षोल्लास के साथ मनाया गया मंजूर बेग का जन्मदिन, गरीबों को बांटे कम्बल

  
Last Updated:  January 1, 2020 " 09:42 am"

इंदौर : मंगलवार 31दिसंबर की शाम जब शहर के लोग बीते वर्ष को अलविदा कहने के साथ नए वर्ष 2020 के स्वागत की तैयारी में जुटे थे, कांग्रेस के संभागीय प्रवक्ता मंजूर बेग के समर्थक उनके जन्मदिन को यादगार बनाने में लगे हुए थे। प्रिंस यशवंत रोड स्थित मंजूर बेग के निवास पर मंच सजाया गया था, मंच पर बैनर लगाने के साथ फूलों की सजावट की गई थी। शाम ढलते ही कांग्रेस कार्यकर्ता व समर्थक वहां जुटने लगे। देखते ही देखते बड़ी तादाद में लोग इकठ्ठा हो गए। बड़ा सा केक मंच पर लाया गया। पीली जैकेट में सजे- धजे मंजूर बेग जैसे ही मंच पर पहुंचे, समर्थकों और कार्यकर्ताओं में उन्हें शुभकामनाएं देने की होड़ सी मच गई। किसी ने गुलदस्ता भेंट किया तो किसी ने हार पहनाकर मंजूर भाई को जन्मदिन की बधाई दी और उनके सुखी, दीर्घ, स्वस्थ्य और समृद्ध जीवन की कामना की। सभी ने उम्मीद जताई कि मंजूर भाई का राजनीतिक सफर नए साल में नई बुलंदियों को छुएगा। बाद में बैंड की मधुर धुन के बीच मंजूर भाई ने केक काटकर अपना जन्मदिन मनाया। इस दौरान देवेंद्र यादव, जीतू बाबा, व कांग्रेस के पदाधिकारी मौजूद रहे।
बेग समर्थक युवाओं का जोश इस मौके पर देखने लायक था। ढोलक की थाप पर थिरकते युवाओं ने माहौल में जोश भर दिया। इसी के साथ जोरदार आतिशबाजी भी की गई। शाम 7 बजे से शुरू हुआ मंजूर बेग के जन्मदिन के जश्न का सिलसिला रात करीब 10 बजे तक चलता रहा। परिचित, मित्र, रिश्तेदार, स्नेहीजनों ने भी मंजूर भाई को जन्मदिन की बधाई देकर उनके सुखद, निरोगी व कामयाब जीवन की कामना की।

मंत्री सिलावट ने भी दी बधाई।

स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट ने भी अपने करीबी सहयोगी मंजूर बेग के निवास पहुंचकर उन्हें जन्मदिन की मुबारकबाद पेश की। उन्होंने खासतौर बनवाया गया केक भी मंजूर बेग के साथ काटकर उनकी खुशी को दोगुना कर दिया।

गरीबों को बांटे कम्बल।

इसके पूर्व मंजूर बेग ने अपने जन्मदिन को सार्थक बनाते हुए ठंड में ठिठुरते गरीबों को कम्बल वितरित किये। बदले में उन गरीबों ने मंजूर भाई को ढेर सारी दुआओं से नवाजा।

शुभकामनाएं और प्यार के प्रति जताई कृतज्ञता।

मंजूर बेग ने जन्मदिन पर मिली ढेर सारी शुभकामनाएं और प्यार के लिए अपने तमाम साथियों, समर्थकों, कार्यकर्ताओं, स्नेहीजनों, परिचितों और रिश्तेदारों के प्रति आभार जताते हुए कृतज्ञता ज्ञापित की।
मंजूर बेग के जन्मदिन को जोश- खरोश के साथ मनाने वालों में जीतू बाबा, अकबर खान, आवेश खान, रियाज भाई, जोगेंद्र कुशवाह, धर्मेन्द्र कुशवाह, आदित्य शर्मा, दिनेश शर्मा, इलियास, सोनू, सलमान, मनिहार, इमरान, दिलशाद, इरशाद, फैजान, जाकिर, रोहित कौशिक, सतीश शर्मा, धर्मेन्द्र पैमाल, वासु वानखेड़े, समीर बेग सहित कई समर्थक शामिल थे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *