हर्षोल्लास के साथ मनाया गया केंद्रीय मंत्री सिंधिया और समाजसेवी मंजूर बेग का जन्मदिन, गरीबों को बांटे गए कम्बल और साड़ियां

  
Last Updated:  January 1, 2022 " 01:56 pm"

इंदौर : वर्ष 2021 के अंतिम दिन याने 31 दिसंबर की शाम केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और सर्वधर्म संघ के अध्यक्ष मंजूर बेग का जन्मदिन हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। प्रिंस यशवंत रोड स्थित मंजूर बेग के कार्यालय पर पहुंचे मप्र सरकार के कैबिनेट मंत्री तुलसी सिलावट की मौजूदगी में केक काटकर सिंधिया और बेग दोनों का जन्मदिन मनाया और उनके दीर्घायु होने व खुशहाली की कामना की गई। इस अवसर पर गरीबों को कंबल और साड़ियां भी बांटी गई।

ढोल- ढमाके की गूंज के बीच मना जन्मदिन।

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ समाजसेवी मंजूर बेग का भी जन्मदिन होने से उनके समर्थकों ने राजवाड़ा और प्रिंस यशवंत रोड क्षेत्र में सिंधिया, बेग और सिलावट के चित्रों से सजे बैनर और विशाल होर्डिंग लगाए थे। यशवंत रोड पर लगाए मंच से गीत- संगीत की सुरमई लहरियां बिखेरी जा रहीं थीं। शाम से ही सिलावट और बेग समर्थकों का जमावड़ा कार्यक्रम स्थल पर लग गया था। शाम करीब 7 बजे कैबिनेट मंत्री तुलसी सिलावट कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे। उन्होंने ज्योतिरादित्य सिंधिया के जन्मदिन का केक काटने के साथ मंजूर बेग के जन्मदिन का केक काटने में भी हाथ बंटाया। मंजूर बेग को केक खिलाकर और एक बड़ा हार पहनाकर सिलावट ने जन्मदिन की शुभकामनाएं दी और खुशहाल जीवन की कामना की। मंत्री सिलावट के हाथों गरीब महिलाओं को कम्बल व साड़ियां भी भेंट की गई। इस मौके पर बेग समर्थकों ने जोरदार आतिशबाजी की और ढोलक- ताशे की गूंज पर नाचते हुए अपनी खुशियों का इजहार किया।
देर शाम तक मंजूर बेग को शुभकामनाएं देने का सिलसिला चलता रहा। नाते- रिश्तेदार, मित्र, परिचित, सहयोगी और समर्थकों ने मंजूर बेग को हार फूल से लाद दिया वही दर्जनों की संख्या में केक भी काटे गए ।
मंजूर बेग के जन्मदिन के मौके पर कैबिनेट मंत्री तुलसी सिलावट , जीतू बाबा त्रिपाठी, प्रकाश तिवारी, योगेश गेंदर,लकी अवस्थी , गोलू तिवारी, सूफी संत इदरीस बाबा,बबलू बाबा, याकूब खान,युनुस खान,जफर खान, अयाज़ बेग, मुकेश बजाज, राजेश चौहान, प्रितेश जैन, स्टेट प्रेस क्लब अध्यक्ष प्रवीण खारीवाल, पत्रकार अजय भट्ट ,गोलू शेख, जफर खान, फारुख पठान,समाजसेवी कमलेश खंडेलवाल, अमन जायसवाल, हन्नान कुरैशी, समीर बेग ,फैजान बैग, अल्फेज लाला मोनू भाई सहित तमाम चाहने वाले मौजूद रहे ।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *