अभिनय के साथ पार्श्वगायन में भी अपनी प्रतिभा की झलक दिखा रहे अभिनेता सिद्धार्थ निगम

  
Last Updated:  March 14, 2022 " 07:08 pm"

इंदौर : बॉलीवुड कलाकार सिद्धार्थ निगम और सुरभि मेहरा प्रेस्टीज प्रबन्ध संस्थान के कार्यक्रम में भाग लेने सोमवार को इंदौर आए। इस दौरान उन्होंने अपनी अब तक की अभिनय यात्रा और भविष्य की योजनाएं मीडियाकर्मियों के साथ साझा की।

धूम-3 में बाल कलाकार के बतौर काम कर चुके हैं सिद्धार्थ।

टीवी और फ़िल्म अभिनेता सिद्धार्थ निगम टीवी का जाना- पहचाना चेहरा है। उन्होंने बोर्नविटा के विज्ञापन से अपने कैरियर की शुरुआत की। 2013 में ब्लॉक बस्टर फ़िल्म धूम- 3 में बतौर बाल कलाकार काम किया। इसके अलावा मुन्ना माइकल सिद्धार्थ ने बताया कि टीवी पर वे कई सीरिअल्स में काम कर चुके हैं। महाकुंभ सीरियल से उन्होंने टीवी पर पदार्पण किया था। इसके बाद चंद्रनंदिनी, हीरो- गायब मोड़ ऑन, अलादीन नाम तो सुना होगा और चक्रवर्ती सम्राट अशोक में निभाए किरदारों ने उन्हें घर- घर में पहचान दिला दी।

तुम मिली के नाम से बनाया वीडियो सांग।

सिद्धार्थ ने बताया कि उन्होंने तुम मिली के नाम से सुरभि मेहरा के साथ एक वीडियो सांग भी बनाया है। इस गाने को उन्होंने खुद लिखा और गाया है। यू ट्यूब पर अपलोड किए गए इस गीत को लाखों दर्शकों ने देखा, सुना और सराहा।

हरतरह के रोल निभाना चाहते हैं।

सिद्धार्थ ने बताया कि वे एक कलाकार हैं। इस नाते हर तरह के रोल निभाना चाहते हैं। अभिनय उनकी प्राथमिकता है, हालांकि जब भी मौका मिलेगा, वे गायन में भी हाथ आजमाना चाहेंगे।

इंदौर के पोहे खाने की जताई इच्छा।

सिद्धार्थ ने कहा कि इंदौर के खान- पान की उन्होंने खूब तारीफ सुनी है। उन्होंने कहा कि वे वापस जाने से पहले इंदौर के पोहा- जलेबी का लुत्फ जरूर उठाना चाहेंगे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *