हर वार्ड में खोलेंगे महापौर कार्यालय, शिकायतों का होगा त्वरित समाधान – शुक्ला

  
Last Updated:  June 30, 2022 " 08:46 pm"

नागरिकों को नगर निगम नहीं जाना पड़ेगा, निगम उनके वार्ड में आएगी।

इंदौर : कांग्रेस के महापौर प्रत्याशी संजय शुक्ला ने कहा है कि वे जीतने के बाद इंदौर के हर वार्ड में महापौर कार्यालय खोलेंगे । इसके माध्यम से जनता की समस्याओं का निराकरण किया जाएगा । नागरिकों को अपनी शिकायत करने के लिए नगर निगम नहीं जाना पड़ेगा बल्कि निगम खुद उनके वार्ड में शिकायत का समाधान करेगा ।

शुक्ला ने जनसंपर्क के दौरान विभिन्न स्थानों पर नागरिकों से चर्चा करते हुए कहा कि पिछले कई वर्षों से आपको नगर निगम से संबंधित शिकायतों के लिए परेशान होना पड़ता है । आप या तो निगम के मुख्यालय पर जाओ या फिर जोनल कार्यालय पर जाओ तब जाकर शिकायत दर्ज होती है पर वहां भी शिकायत की कोई सुनवाई नहीं होती। निगम द्वारा बनाए गए 311 एप पर की जाने वाली शिकायतें भी पड़ी रह जाती हैं। इस स्थिति को बदलने के लिए महापौर बनने के बाद मैं हर वार्ड में महापौर कार्यालय खोलूंगा । इस कार्यालय पर नागरिकों की शिकायतें भी दर्ज की जाएगी और उनका समाधान भी किया जाएगा । इस कार्यालय पर मैं खुद की भी सतत उपस्थिति बनाकर रखूंगा । यह पहला मौका होगा जब प्रदेश में किसी भी शहर में हर वार्ड में महापौर कार्यालय खोलकर नागरिकों की समस्याओं के निराकरण की कोशिश की जाएगी।

वार्ड 41 में शुक्ला ने अपने जनसंपर्क की शुरुआत गोयल नगर और विनायक नगर मेनरोड से करते हुए गणराज नगर मेन रोड तक मेल मुलाकात की । रिमझिम बारिश के बाद भी जनसम्पर्क सतत जारी रहा। इसके बाद सूरज नगर, कैलाश पूरी, देव पूरी, चेतन नगर होते हुए वे फिर कैलाश पूरी पहुंचे यहां घर घर मे उनका जोरदार स्वागत किया गया । बारिश के बीच लोगों ने सड़क किनारे खड़े हो कर उनका स्वागत किया । फिर काफिला श्रीराम नगर , काशी नगर, आशा नगर पहुंचा । कनाड़िया रोड़ पर आतिशबाजी कर स्वागत किया गया । वैभव नगर में भी जोरदार स्वागत हुआ।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *