हिन्दू और हिंदुत्व के खिलाफ लिखने वाले खुर्शीद का पुतला दहन

  
Last Updated:  November 13, 2021 " 06:36 pm"

इंदौर : बीजेपी सांस्कृतिक प्रकोष्ठ के कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद का पुतला फूंका।सांस्कृतिक प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक प्रदीप नायर ने कहा कि कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी एवं राहुल गांधी के इशारे पर कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने अपनी किताब में हिन्दू धर्म व हिंदुत्व का घोर अपमान करते हुए इसकी तुलना बोको हरम और आईएसआईएस जैसे खतरनाक और निर्मम आंतकवादी संगठन के साथ की है, जो बेहद शर्मनाक है।नायर ने सवाल किया कि करोड़ों वर्षो से चले आ रहे हिन्दू धर्म और हिंदुओं को इस तरह अपमानित करने का अधिकार सलमान खुर्शीद को किसने दिया..? समूचा हिन्दू समाज सलमान खुर्शीद के इस कृत्य पर आक्रोशित है और इसकी घोर निंदा करता है।

रीगल चौराहे पर फूंका खुर्शीद का पुतला।

बीजेपी सांस्कृतिक प्रकोष्ठ के कार्यकर्ताओं ने सलमान खुर्शीद का रीगल चौराहे पर पुतला दहन करते हुए उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी की।
सांस्कृतिक प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक प्रदीप नायर ने चेतावनी देते हुए कहा कि जब तक सलमान खुर्शीद हिन्दू समाज व देश से माफी नहीं मांग लेते तब तक उन्हें इंदौर में घुसने नहीं दिया जाएगा।
पुतला दहन में प्रमुख रूप से प्रदीप नायर, विजय बौरासी, हर्ष मिश्रा, मन्नी भाटिया, राहुल ठाकरे, भारत पुरोहित सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *