हिरासत से भागने का प्रयास कर रहे दो आरोपियों को पुलिस ने पैरों में मारी गोली

  
Last Updated:  May 16, 2022 " 12:19 am"

भोपाल : गुना जिले में शिकारियों द्वारा पुलिस पर हमले के मामले में गिरफ्तार किए गए दो आरोपियों को मौके पर ले जाने के दौरान जीप गड्ढे में उतरने के बाद आरोपियों ने पुलिस हिरासत से भागने की कोशिश की। एक आरोपी ने पुलिसकर्मी की पिस्टल भी छीनने का प्रयास किया। भागने का प्रयास कर रहे आरोपियों पर पुलिस ने गोली चलाई और दोनों आरोपियों को पकड़ लिया। पुलिस ने दोनों आरोपियों के पैर में गोली मारी। गोली लगने के बाद घायल दोनों बदमाशों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

सबूत जुटाने मौके पर ले जा रही थी पुलिस।

बताया जाता है कि गुना एनकाउंटर मामले में गिरफ्तार आरोपी जिया और सोनू ने पुलिस को बताया था कि जानवर के कुछ हिस्से मालोनी के जंगल में हैं. दोनों आरोपियों को सरकारी वाहन से पुलिस वहां ले जा रही थी। घाटी क्षेत्र में आने पर जिया ने गाड़ी का स्टेयरिंग घुमाने की कोशिश की, जिससे जीप सड़क से गड्ढे में उतर गई। गेट खुलने के बाद दोनों आरोपियों ने भागने का प्रयास किया. तभी पुलिसकर्मी ने उन्‍हें रोकने के लिए फायरिंग कर दी।

बता दें कि पुलिसकर्मियों पर हमला कर तीन जवानों की जान लेने वाले शिकारियों की तलाश में पुलिस ने सघन अभियान छेड़ दिया था। उसी दौरान 2 शिकारियों शहजाद व नौशाद को एनकाउंटर में पुलिस ने मार गिराया था जबकि सोनू व जिया को जिंदा पकड़ लिया था।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *