देह व्यापार के अड्डे का पर्दाफाश, संचालक व 4 युवतियां आई गिरफ्त में

  
Last Updated:  February 12, 2023 " 03:51 pm"

तेजाजी नगर थाना क्षेत्र के लिंबोदी में एक अपार्टमेंट के फ्लैट में चल रहा था देह व्यापार।

इंदौर : लिंबोदी तेजाजी नगर में अवैध रूप से संचालित देह व्यापार के अड्डे पर क्राइम ब्रांच ने छापामार कार्रवाई की। इस दौरान अड्डे के संचालक व 04 युवतियों सहित कुल 5 आरोपी गिरफ्तार किए गए। आरोपियों से 10,300/– रुपए नकद और यौनाचार से संबंधित आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई।

क्राइम ब्रांच इंदौर की टीम को मुखबिर तंत्र के माध्यम से सूचना मिली थी कि थाना तेजाजी नगर क्षेत्र में बल्लव टाउन श्रीकृष्ण अपार्टमेंट लिंबोदी में अवैध रूप से देह व्यापार की गतिविधियों को अंजाम दिया जा रहा है। प्राप्त सूचना की पुष्टि हेतु क्राइम ब्रांच ने रैकी की, जहां कुछ गतिविधियां संदिग्ध प्रतीत हुईं जिस पर क्राइम ब्रांच टीम व थाना तेजाजी नगर पुलिस ने संबंधित स्थान पर दबिश दी, जहां मौके पर मकान में कई युवतियां आपत्तिजनक स्थिति में मिली। अड्डे के संचालक जाहिद पिता जुम्मन खान G 2 बल्लव टाउन श्रीकृष्ण अपार्टमेंट लिंबोदी तेजाजी नगर इंदौर ही इस सेक्स रैकेट को चला रहा था।
आरोपियों के विरूद्ध तेजाजी नगर में अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत अपराध कायम कर विवेचना में लिया गया है, जिसके आधार पर अग्रिम वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *