सांवेर उपचुनाव में बीजेपी प्रत्याशी तुलसी सिलावट की महाविजय, 53 हजार से अधिक मतों से दर्ज की जीत…!

  
Last Updated:  November 11, 2020 " 03:08 am"

इंदौर : सांवेर उपचुनाव में बीजेपी के प्रत्याशी तुलसी सिलावट ने जीत का इतिहास रच दिया। उन्होंने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी कांग्रेस के प्रेमचंद गुड्डू को 53 हजार से भी अधिक वोटों से पराजित कर दिया। करीब 12 घंटे तक चली 28 दौर की मैराथन मतगणना के बाद उन्हें विजयी घोषित किया गया।

शुरू से ही बना ली थी बढ़त।

मंगलवार सुबह नेहरू स्टेडियम में मतगणना प्रारम्भ होने के बाद से ही बीजेपी प्रत्याशी तुलसी सिलावट ने बढ़त बना ली थी, जो हर राउंड के साथ बढ़ती चली गई। कांग्रेस प्रत्याशी गुड्डू के प्रतिनिधियों की कुछ बातों को लेकर उठाई गई आपत्ति के बाद मतगणना थोड़ी देर के लिए रोकनी भी पड़ी, इसी के चलते मतगणना में देरी भी हुई। देर रात 28 राउंड की मतगणना पूरी होने के बाद बीजेपी प्रत्याशी तुलसी सिलावट को 53728 मतों से विजयी घोषित कर दिया गया।

बढ़त के साथ ही मन गया जश्न।

तुलसी सिलावट ने तीन- चार राउंड की मतगणना के बाद ही अच्छी खासी बढ़त बना ली थी। इसके चलते कार्यकर्ताओं का जमघट बीजेपी कार्यालय पर होने लगा। थोड़ी ही देर में ढोल- ढमाकों की आवाज गूंजने लगी और नारेबाजी के बीच थिरकते कार्यकर्ता अपनी खुशी का इजहार करने लगे। कार्यकर्ताओं ने वहां पहुंचे विधायक रमेश मेंदोला को गोद में उठा लिया और खुशी से झूमने लगे। महिला कार्यकर्ताओं का उत्साह भी देखने लायक था। इस दौरान जोरदार आतिशबाजी भी की गई। संभागीय संगठन मंत्री जयपाल सिंह चावड़ा और अन्य नेताओं ने एक – दूसरे को मिठाई खिलाकर जीत का जश्न मनाया। जश्न का ये सिलसिला देर शाम तक चलता रहा।

ये कार्यकर्ताओं के परिश्रम की जीत है।

प्रचंड मतों से जीतने के बाद मीडियाकर्मियों से चर्चा करते हुए तुलसी सिलावट ने कहा कि ये जीत बीजेपी के उन तमाम कार्यकर्ताओं की जीत है, जिन्होंने दिन रात परिश्रम किया और मतदान वाले दिन भी बूथों पर डटे रहकर लोगों को बीजेपी के पक्ष में मतदान के लिए प्रेरित किया। सिलावट ने कहा कि ये महाविजय सीएम शिवराज के संकल्प, सिंधिया के विश्वास और कैलाश विजयवर्गीय के समन्वय की विजय है। ये समूचे बीजेपी संगठन की जीत है।

अपशब्द कहने वालों को दिया जवाब।

तुलसी सिलावट ने कहा कि ये महाविजय कमलनाथ और उन कांग्रेसी नेताओं को करारा जवाब है जिन्होंने मातृशक्ति का अपमान किया और सीएम शिवराज सिंह के लिए अपशब्दों का प्रयोग किया था। इस विजय ने गद्दार और शैतान कौन है, इसका फैसला कर दिया है। तुलसी सिलावट ने भारी मतों से उन्हें विजयी बनाने के लिए सांवेर के मतदाताओं के प्रति आभार व्यक्त किया।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *