नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने वाला इनामी आरोपी गिरफ्तार

  
Last Updated:  January 24, 2021 " 07:20 pm"

इंदौर : लोन दिलाने के नाम पर नाबालिग लड़की से दुष्कर्म करने वाले आरोपी को तुकोगंज पुलिस ने एयरपोर्ट के बाहर योजनाबद्ध तरीके से गिरफ्तार कर लिया। एक महीने से अधिक समय से फरार इस आरोपी पर 5 हजार का इनाम घोषित किया गया था।

लोन दिलाने के नाम पर किया था दुष्कर्म।

बीती 20 दिसम्बर 2020 को थाना तुकोगंज पर फरियादिया नाबालिग लडकी उम्र 16 वर्ष ने शिकायत की थी, कि उसकी सहेली की मां जहां काम करती है, उसके मालिक परविन्दर सिंह पढाई के लिये लोन देते हैं। उसकी सहेली ने परविन्दर से फरियादिया की लोन दिलाने के नाम से मुलाकत करवाई । परविन्दर सिंह ने फरियादिया को लोन दिलाने के नाम पर उसके साथ दुष्कर्म किया। फरियादिया की रिपोर्ट पर थाना तुकोगंज में अपराध क्रमांक 505/2020 धारा 376(2)एन/377 भादवि 3/4 व 6 पाक्सो एक्ट का दर्ज कर विवेचना में लिया गया। नाबालिग फरियादिया की सहेली जो घटना की सह आरोपी थी, उसे बाल सम्प्रेषण गृह भेजा गया। आरोपी परविंदर की गिरफ्तारी पर 5 हजार का इनाम भी घोषित किया गया था।

मुखबिर की सूचना पर किया गिरफ्तार।

पुलिस को 23.01.2021 को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि आरोपी परविन्दर सिंह फ्लाइट से इंदौर आ रहा है। उक्त सूचना पर थाना तुकोगंज पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए देवी अहिल्याबाई इंटरनेशल हवाई अड्डा के बाहर योजनाबद्ध तरीके से घेराबंदी कर आरोपी परविन्दर सिंह जमवाल पिता हरनाम सिंह उम्र 53 वर्ष पता 70-सी बाँलीवुड फ्लोर्स, सेक्टर 113 मोहाली पंजाब को गिरफ्तार कर लिया।आरोपी को पकड़ने में थाना प्रभारी तुकोगंज निरीक्षक कमलेश शर्मा, उनि मीना बौरारी, आरक्षक किशोर सांवलिया, आरक्षक लोकेश गाथे, आरक्षक शैलेन्द्र चौहान व महिला आरक्षक रीना मालवीय की अहम भूमिका रही।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *